Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीrupali ganguly talks about how she got anupamaa serial lead role tells she was in mahakal temple

Anupamaa: रुपाली गांगुली ने बताया कैसे मिला अनुपमा का रोल, बोलीं- महाकाल मंदिर में थी तभी…

  • रुपाली गांगुली का शो अनुपमा टीआरपी रेटिंग में टॉप पर रहता है। टीवी सीरीयल्स देखने वालों के बीच उनकी गजब की पॉप्युलैरिटी है। रुपाली ने बताया कि उन्हें अनुपमा का रोल कैसे मिला।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानMon, 19 Feb 2024 10:34 AM
हमें फॉलो करें

रुपाली गांगुली छोटे पर्दे की चहेती एक्ट्रेस हैं। उनका सीरियल अनुपमा घर-घर देखा जाता है। लोग अनुपमा की जिंदगी से खुद को इतना जोड़ चुके हैं कि शो में आने वाले बदलावों का सोशल मीडिया पर तगड़ा रिएक्शन दिखता है। सीरियल साल 2020 में शुरू हुआ था। अनुपमा यानी रूपाली छोटे पर्दे की सुपरस्टार हैं। उन्होंने बताया कि इस सीरियल में उन्हें रोल कैसे ऑफर हुआ था।

इंदौर में आया था कॉल

अनुपमा सीरियल में एक और लीप आ चुका है। इस बीच रुपाली गांगुली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें इस शो में रोल कैसे मिला था। ईटाइम्स से बातचीत में रुपाली ने बताया कि वह राकेश बेदी के साथ इंदौर में अपना प्ले कर रही थीं तभी कॉल आया था।

रात 12 बजे भेजा ऑडिशन

उन्होंने बताया, वह महाकाल मंदिर में बैठी थीं। वहां ट्रस्टी और कास्ट के लोगों के साथ डिनर कर रही थीं तभी अनुपमा के लिए कॉल आ गया। उन लोगों ने सेल्फ-टेस्ट के लिए एक टेक्स्ट मैसेज भेजा था। रुपाली ने रात 12 बजे तक अपना ऑडिशन भेज दिया।

मंदिर में आया फोन

रुपाली ने बताया, मुझे रोल काफी पसंद आया था तो मैंने भेज दिया। सुबह मैं मंदिर में बैठी थी तो उनका फोन आया कि तुरंत मिलें। मैंने बताया कि दो दिनों बाद मिल पाऊंगी क्योंकि इंदौर में थी।

लोगों को पसंद है अनुज-अनुपमा की जोड़ी

बस वहीं से अनुपमा का सफर शुरू हुआ जो आज तक दर्शकों को बांधे हुए है। अनुपमा में गौरव खन्ना भी लीड रोल में हैं। वह अनुज का किरदार निभा रहे हैं। उनके साथ रुपाली की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। लीप के बाद सुकृति कंडपाल, ऑरा भटनागर की भी शो में एंट्री हुई है।

ऐप पर पढ़ें