Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीRupali Ganguly Missing Husband on Anupama Shooting Set Gives BTS Video to Fans

रुपाली गांगुली को सता रही किसकी याद? अनुपमा के इस BTS वीडियो से फैंस लगा रहे अंदाजा

  • Anupama Shooting: रुपाली गांगुली ने टीवी सीरियल अनुपमा की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद इंडिया वाला सीक्वेंस थोड़ा लंबा चलने वाला है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSat, 11 May 2024 11:03 PM
हमें फॉलो करें

टीवी सीरियल 'अनुपमा' की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। काफी बिजी शेड्यूल होने के बावजूद वो कोशिश करती हैं कि अपने फैंस के लिए शो के कुछ BTS मोमेंट शेयर करें। इसी क्रम में उन्होंने शनिवार को एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने दिखाया है कि अनुपमा सीरियल के शूटिंग सेट पर उनका दिन कैसा गुजरता है। लेकिन इस BTS वीडियो में सिर्फ इतना ही नहीं है। थोड़ा ध्यान देने पर पता चलता है कि रुपाली गांगुली दिखा रही हैं कि वो अपने पति और बेटे को शूटिंग के वक्त कितना मिस करती हैं।

कैप्शन में रुपाली ने लिखी दिल की बात

रुपाली गांगुली ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "हेक्टिक शूटिंग शेड्यूल और काम से जुड़ी ट्रिप्स वो वक्त होता है जब मैं अपने परिवार को बहुत ज्यादा मिस करती हूं। यह गाना मुझे वापस उस वक्त में ले जाता है जब हम यादें बनाते हैं और साथ में होने को बहुत एन्जॉय करते हैं। दूरियां हमें अलग जरूर कर सकती हैं, लेकिन प्यार हमारे बीच का पुल है।" वीडियो पर कुछ ही मिनटों में बेहिसाब लाइक्स आ गए हैं और कमेंट सेक्शन में लोग तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं।

वीडियो से क्या अंदाजा लगा रहे हैं फैंस?

वीडियो में रुपाली गांगुली अपने फोन में अपने पति और बेटे की तस्वीर को निहारती नजर आ रही हैं। वो मेकअप के बीच अपने पति का कॉल पिक करके उनसे बात करती नजर आ रही हैं। रुपाली गांगुली के कैप्शन से यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद सीरियल की कहानी आगे कुछ ऐसा मोड़ ले जिसमें शूटिंग किसी नई लोकेशन पर की जाए। क्योंकि वीडियो में एक जगह रुपाली गांगुली अपने पति को फ्लाइट शेड्यूल के बारे में भी बताती नजर आ रही हैं। बता दें कि 'अनुपमा' सीरियल में कहानी जल्द ही फिर एक बार इंडिया शिफ्ट होने वाली है।

क्या लंबा चलने वाला है इंडिया वाला शूट?

क्योंकि टीटू और डिंपी की शादी के लिए अनुपमा और अनुज कपाड़िया फिर एक बार भारत होने वाले हैं और यहां पर बहुत सारी चीजें होने वाली हैं। तो ऐसे में माना यह भी जा रहा है कि अनुपमा और अनुज कपाड़िया काफी वक्त तक अमेरिका से आकर भारत में ठहरेंगे। इसकी एक वजह यह भी होगी कि अब यशदीप भी अनुज कपाड़िया और अनुपमा के साथ-साथ भारत आ गया है। तो ऐसे में वापस अमेरिका जाने की कोई जल्दबाजी नहीं होगी, क्योंकि अब श्रुति को संभालने के लिए नर्स और आध्या भी वहां रहेगी। आगे कहानी क्या मोड़ लेती है। यह भी जल्द ही पता चल जाएगा।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें