Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीRupali Ganguli reply to a x user says aakar mil mujhse over Gaurav Khanna wife Akanksha s viral video watch

गौरव खन्ना की पत्नी के वायरल वीडियो पर रुपाली गांगुली को ट्रोल कर रहे यूजर को मिला जवाब, एक्ट्रेस ने कहा-आकर मिलो मुझसे

  • रुपाली गांगुली से यूजर ने पूछा गौरव खन्ना और उनकी पत्नी को नीचा दिखाने के लिए कितने पैसे दिए. एक्ट्रेस के जवाब ने कर दी सबकी बोलती बंद

Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 03:30 PM
हमें फॉलो करें

अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के साथ टीवी सीरियल के सेट, घर परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ भी बातचीत करती हैं। लेकिन अगर कोई एक्ट्रेस को टारगेट या ट्रोल करने की कोशिश करता है तो वो जवाब देने में भी पीछे नहीं हटती हैं। हाल में एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया यूजर के कमेंट पर उनसे मिलने की बात रख दी। यूजर के अटपटे सवाल का जवाब वो खुद मिलकर देना चाहती हैं।

रुपाली गांगुली ने ट्रोल को दिया जवाब

Belqess नाम के यूजर ने अनुपमा को X (ट्विटर) पर टैग करते हुए सवाल किया कि सीरियल में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना और उनकी पत्नी आकांक्षा को नीचा दिखाने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी PR टीम को कितने पैसे दिए हैं? एक्ट्रेस को बुरी और घटिया भी बताया। अब इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने जो लिखा उससे उनके फैंस जरूर खुश हो गए होंगे। रुपाली गांगुली ने यूजर के इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा ‘आप मुझसे आकर क्यों नहीं मिलते और फिर आप खुशी से मुझसे ये सवाल पूछ सकते हैं। जय माता दी।’ रुपाली के फैंस उनके इस सधे जवाब की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही अनुपमा और अनुज कपाड़िया के फैंस आपस कमेंट कर अपने स्टार्स का समर्थन कर रहे हैं।

गौरव खन्ना की पत्नी के वीडियो से शुरू हुआ विवाद

दरअसल, ये विवाद गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा के एक वीडियो से शुरू हुआ। इस एक वायरल वीडियो में एक्टर की पत्नी बिल्ली के बच्चे को जमीन पर गिराती नज़र आ रही हैं।

वीडियो में आकांक्षा कहती हैं कि बिल्ली और इंसान के बच्चे में यही फर्क है कि आप उन्हें ऐसे छोड़ सकते हैं। लेकिन इंसान के बच्चे को नहीं। वीडियो सामने आने के बाद गौरव की पत्नी को ट्रोल होना पड़ रहा है। कुछ यूजर्स ने एनिमल केयर डिपार्टमेंट से शिकायत करने की बात कही है।

 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें