Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीramanand sagar son prem bringing back Ramayan and its untold stories arun govil will not play ram

रामानंद सागर के बेटे ला रहे हैं रामायण की अनसुनी कहानियां, क्या अरुण गोविल बनेंगे राम? जानें

  • Ramayan: रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर रामायण से जुड़ा एक ऐसा प्रोजेक्ट ला रहे है जो दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा सकता है। उन्होंने बताया कि इसमें क्या दिखाया जाएगा।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानMon, 26 Feb 2024 11:41 AM
हमें फॉलो करें

रामानंद सागर की रामायण एक कल्ट शो है जिसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता। इसके पात्रों का सामना होने पर दर्शक आज भी श्रद्धा से झुक जाते हैं। रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर एक नया प्रोजेक्ट प्लान कर रहे हैं। इसमें रामायण की अनसुनी कहानियां होंगी। प्रेम इस शो में दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी को भी लेना चाहते हैं लेकिन उनके रोल अलग होंगे। वहीं राम के लिए उन्हें एक फ्रेश चेहरे की तलाश है।

नहीं बना सकते पापाजी वाली रामायण

रामायण पर फिल्म और सीरियल्स दर्शकों के बीच हमेशा क्रेज पैदा करते रहे हैं। अब रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में ईटाइम्स से बात की। उन्होंने बताया कि वह रामायण पर सीरियल लाना चाह रहे हैं लेकिन यह अलग होगी। प्रेम बताते हैं, यह पापाजी की रामायण नहीं है क्योंकि उसको दोबारा नहीं बनाया जा सकता। वह तो आइकॉनिक है। उसके जैसा कुछ दोबारा बनाना मूर्खता ही होगी। वह तो वाल्मीकि, तुलसी और रामानंद सागर की रामायण की नकल नहीं की जा सकती।

रामायण की अनछुई कहानियां

प्रेम ने बताया, अलग तरह का सब्जेक्ट है। हम रामायण सीता के पॉइंट ऑफ व्यू से बना सकते हैं। आप हनुमान के पॉइंट ऑफ व्यू से बना सकते हैं। राम के सबसे बड़े भक्त कागभुषुंडी की नजर से बना सकते हैं। हम वही प्लान कर रहे हैं। आधा कौआ और आधा इंसान बनाना चैलेंजिंग होगा। हम अलग तरह की रामायण प्लान कर रहे हैं। जैसे- जब रावण मरा था तो शूर्पणखा ने तांडव किया था। भाई के मरने पर खुश भी हुई थी। कम लोग जानते हैं कि रावण ने शूर्पणखा के पति की हत्या की थी। रामायण में सारे नवरस हैं।

राम के रोल में नहीं होंगे अरुण गोविल

प्रेम ने बताया कि अरुण गोविल राम बन चुके हैं। उनको कास्ट नहीं किया जाएगा। फिलहाल अभी हमारी समस्या राम की तलाश है। उन्होंने बताया कि राम को कभी विष्णु के अवतार के रूप में नहीं दिखाया गया। हमने राम के रोल के लिए कैंपेन शुरू कर दिए हैं। सोशल मीडिया अकाउंट्स औऱ कास्टिंग डायरेक्टर्स के संपर्क में हैं। प्रेम ने बताया कि राम के लिए नए चेहरे की तलाश है। वह नहीं चाहते कि किसी के साथ भी राम की छवि चले। जैसे रणबीर अगर राम बन रहे हैं तो लोग उनमें भी राम देखेंगे।

दीपिका चिखलिया के लिए नया रोल

प्रेम ने बताया कि सुनील लहरी के लिए भी बढ़िया रोल है। उनसे रिक्वेस्ट की जा रही है लेकिन वह राजी नहीं हो रहे। दीपिका चिखलिया के लिए भी रोल है। उनके लिए वैष्णो देवी की मां का रोल है क्योंकि सीताजी लक्ष्मी देवी ही हैं।

ऐप पर पढ़ें