Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़गॉसिपRakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Wedding Hires Alia Ranbir Marriage Security Expert Yusuf Ibrahim

Rakul Preet Wedding: रकुल प्रीत की शादी में सिक्योरिटी संभालेगा यह शख्स, जानिए क्यों 'वन मैन आर्मी' के नाम से है मशहूर

  • Rakul Preet Singh Wedding: सेलेब्रिटी कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस वेडिंग सेरेमनी को इको-फ्रेंडली रखा जाएगा और फंक्शन्स 19 से 21 तारीख के बीच गोवा में रखे गए हैं। रकुल और जैकी परिवार के साथ शनिवार की रात डेस्टिनेशन के लिए रवाना हो चुके हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSun, 18 Feb 2024 06:28 AM
हमें फॉलो करें

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के लिए वो खास दिन करीब आ रहा है जब दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस खास फंक्शन के लिए बहुत टाइट सिक्योरिटी अरेंजमेंट किए गए हैं और गोवा में होने जा रही इस शादी में चीजें बिना किसी रुकावट या गड़बड़ी के चलती रहें इसलिए कपल ने यूसुफ इब्राहिम को हायर किया है। सेलेब्रिटीज के बीच सिक्योरिटी के मामले में यूसुफ को 'वन मैन आर्मी' के तौर पर जाना जाता है। यूसुफ वही शख्स हैं जिन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में सुरक्षा व्यवस्था संभाली थी।

यूसुफ ने संभाली है इन शादियों में सिक्योरिटी

टॉप नॉच सिक्योरिटी प्रोवाइड करने और क्विक डिसीजन्स के लिए मशहूर यूसुफ इब्राहिम ने आलिया-रणबीर के अलावा विकी कौशल-कटरीना कैफ, वरुण धवन-नताशा दलाल और शाहिद कपूर-मीरा राजपूत की शादी में भी सिक्योरिटी अरेंजमेंट संभाले थे। शनिवार की शाम जैकी भगनानी गोवा के लिए रवाना हो गए और यूसुफ को रकुल प्रीत के साथ चलते हुए स्पॉट किया गया।

सेलेब्स की शादी में आती हैं क्या-क्या चुनौतियां?

जब हाई प्रोफाइल शादियों की सुरक्षा संभालने में आने वाली चुनौतियों के बारे में पूछा गया तो यूसुफ ने TOI के साथ बातचीत में कहा, "अगर हम सटीक प्लानिंग करें और ठीक से इसे एग्जिक्यूट कर पाएं तो यह मुश्किल नहीं है।" उन्होंने बताया कि सीक्रेसी और सिक्योरिटी हमेशा उनकी पहली प्राथमिकता होती है। मेहमानों के लिए जारी किए गए प्रोटोकॉल्स के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि कपल ने बड़े प्यार से मेहमानों को शादी में इनवाइट किया है और उन्हें जो चाहें करने देने की आजादी दी है।

हनीमून नहीं अभी काम है कपल की प्राथमिकता

शादी के पहले हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को सिद्धिविनायक मंदिर पर स्पॉट किया गया। बप्पा का आशीर्वाद लेने के बाद कपल शनिवार की शाम गोवा के लिए रवाना हो गया। उनके साथ उनके फैमिली मेंबर्स भी थे और अब दोनों वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंच चुके हैं। कपल की शादी को इको-फ्रेंडली रखा जाएगा और वेडिंग फंक्शन्स 19 से लेकर 21 तारीख तक चलेंगे। खबर है कि शादी के ठीक बाद जोड़ा फिर काम पर लौट जाएगा और हनीमून अभी उनकी प्राथमिकता नहीं है।

ऐप पर पढ़ें