Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीRakhi Sawant Health Update Admit in Hospital After Heart Related Issues

राखी सावंत की बिगड़ी सेहत, हॉस्पिटल में एडमिट, लोग बोले- भरोसा कर पाना मुश्किल

  • Rakhi Sawant Health Update: राखी सावंत की हॉस्पिटल से तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें उन्हें बीपी चेक कराते देखा जा सकता है। राखी के हाथ में कैन्युला लगा हुआ है और इन तस्वीरों पर लोगों का रिएक्शन देखने लायक है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानTue, 14 May 2024 10:31 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत के बारे में खबर है कि उन्हें हर्ट रिलेटेड इश्यूज के चलते हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हैं जिनमें राखी सावंत को हॉस्पिटल के बेड पर लेटे देखा जा सकता है। कुछ तस्वीरों में उनके हाथ पर कैनुला लगा देखा जा सकता है जबकि दूसरी फोटो में उनके ऊपर लगी स्क्रीन पर उनके वाइटल्स मॉनीटर किए जा रहे हैं। एक फोटो में नर्स को उसका ब्लड प्रेशर जांचते देखा जा सकता है।

दिल की बीमारी के चलते हुईं एडमिट?

पापाराजी विरल भयानी ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं और कैप्शन में लिखा, "लगता है राखी को दिल से जुड़ी किसी बीमारी के चलते फौरन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हम डॉक्टरों से आगे की जानकारी का इंतजार कर रहे हैं। हम उनके जल्दी बेहतर होने की कामना करते हैं और फिर से उनकी लगातार चलने वाली क्रेजीनेस देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे।" जहां कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में राखी के अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना की है, वहीं कई लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया है।

लोग बोले- भरोसा कर पाना मुश्किल

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "भगवान हॉस्पिटल वालों को हिम्मत दे।" वहीं एक शख्स ने लिखा, "वो जैसी भी है, लेकिन भगवान किसी को हॉस्पिटल ना दिखाए।" एक शख्स ने मायूसी वाले इमोजी बनाते हुए लिखा- भरोसा कर पाना थोड़ा मुश्किल है। एक शख्स ने लिखा- ओवर एक्टिंग के साइड इफैक्ट्स। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में- गेट वेल सून और जल्दी ठीक होकर लौटना राखी लिखा है। लेकिन अभी तक राखी सावंत की टीम की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आई है।

अवॉर्ड शो में तौलिया लपेट कर पहुंची राखी सावंत, बोलीं- मेरा टॉवेल न निकल जाए...

ऐप पर पढ़ें