Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीRahul Vaidya and Disha Parmar share pictures with daughter Navya for the first time

राहुल वैद्य ने फैमिली फोटो में दिखाया बेटी नव्या का चेहरा, लोग बोले- पापा पर गई

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने पहली बार फैमिली फोटो शेयर की है। तस्वीरों में दोनों बेटी नव्या पर प्यार लुटा रहे हैं। यह पहली बार है जब सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्होंने बेटी का चेहरा दिखाया।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तानMon, 19 Feb 2024 06:42 PM
हमें फॉलो करें

राहुल वैद्य और दिशा परमार टीवी के क्यूट कपल हैं। दोनों ने साल 2021 में शादी की। शादी के दो साल बाद उनके घर बेटी नव्या का जन्म हुआ। बेटी को अस्पताल से लेकर जब वे घर पहुंचे तो घरवालों ने जोरदार स्वागत किया। राहुल और दिशा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब उन्होंने पहली बार बेटी के साथ की तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि कपल इससे पहले ही पपराजी के सामने बेटी का चेहरा रिवील कर चुका है।

बेटी पर कपल ने लुटाया प्यार

राहुल और दिशा ने साथ में एक पोस्ट किया। उन्होंने कई तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वे बेटी पर प्यार लुटा रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरी दुनिया।' आगे उन्होंने बेबी और हार्ट का इमोजी बनाया। राहुल ने पिंक कलर की टी-शर्ट और ब्लू जींस पहना है। दिशा ने पिंक कलर का कॉर्ड सेट मैच किया और उन्होंने बेटी को पिंक कलर की फ्रॉक पहनाई है। उनकी यह परफेक्ट फैमिली पिक्चर है।

क्यूट लगीं नव्या

पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, 'पिक्चर परफेक्ट है।' एक ने कमेंट किया, 'नव्या, हाय क्यूटी।' एक यूजर लिखते हैं, 'पापा के चेहरे की तरह सेम। बेबी पर हमेशा आशीर्वाद बना रहे।' एक ने लिखा, 'जैसे पापा वैसी बेटी।' एक अन्य ने कहा, ‘Awww बहुत क्यूट।’

काम के बारे में

दिशा परमार ने 20 सितंबर 2023 में बेटी को जन्म दिया। 12 फरवरी को मुंबई एयरपोर्ट पर उन्होंने पहली बार बेटी का चेहरा रिवील किया था। दोनों के काम की बात करें तो राहुल 'बिग बॉस 14' में दिखाई दिए थे। नेशनल टीवी पर उन्होंने दिशा को प्रपोज किया था। शो खत्म होने के बाद उन्होंने दिशा के साथ शादी कर ली थी। इन दिनों राहुल म्यूजिक वीडियोज में बिजी हैं। दिशा को आखिरी बार सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में देखा गया। शो में लीप के बाद उनका रोल खत्म हो गया।

ऐप पर पढ़ें