Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीPoonam Pandey Shocking Allegations After Her Death Stunt People Made Money

पूनम पांडे की मौत के नाटक से जमकर छापा गया पैसा, स्टंट के बाद अब एक्ट्रेस ने लगाए शॉकिंग आरोप

  • Poonam Pandey Fake Death News: कंगना रनौत होस्टेड रियलिटी शो 'लॉकअप' का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अब एक पोस्ट करके बताया है कि उनकी मौत वाले पब्लिसिटी स्टंट से कुछ लोगों ने खूब पैसा कमाया है। यह कौन लोग हैं इस सवाल का जवाब उन्होंने जनता पर छोड़ दिया है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 21 Feb 2024 05:53 AM
हमें फॉलो करें

पूनम पांडे की मौत महज एक पब्लिसिटी स्टंट थी, यह सच जब सामने आया तो सोशल मीडिया पर खूब हो-हल्ला हुआ। सेलेब्रिटीज से लेकर कॉमन मैन तक हर कोई पूनम पांडे की इस हरकत पर भड़कता दिखाई पड़ा। कुछ वक्त तक एक्ट्रेस सोशल मीडिया से नदारद रहीं और अब एक सोशल मीडिया पोस्ट करके उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी मौत मौत की झूठी खबर से बहुत से लोगों ने पैसा बनाया है।

एक्ट्रेस बोलीं- लोगों ने पैसा बनाया

पूनम पांडे ने लिखा, "सच कहूं तो मैं खुश हूं कि मेरी पोस्ट इतने सारे लोगों तक पहुंच पाई और उन्हें सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरुक किया। मैं बस यही तो चाहती थी।" एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "लेकिन जिस चीज ने मुझे आहत किया है वो यह कि कुछ लोगों ने इससे पैसा बनाया है और मुझे इस पूरे जागरुकता मिशन की भूमिका में पीछे रखा। लेकिन मैं हमेशा इसके साथ खड़ी रहूंगी और सपोर्ट करते रहूंगी। आज भी और हमेशा।"

फैंस से कहा अब आप पता लगाएं

पूनम पांडे ने लिखा है कि बाकी आप लोगों को पता लगाना है कि किसने इस जाकरुकता कैंपेन से आर्थिक फायदा उठाया है। मालूम हो कि पूनम पांडे की मौत की खबर उन्हीं के सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट की गई थी। इस पोस्ट में ऐसा दिखाया गया कि एक्ट्रेस का मैनेजमेंट यह पोस्ट करते हुए बता रहा है कि उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है। ढेरों सेलेब्रिटीज ने इस पर शोक प्रकट करना शुरू कर दिया और मुनव्वर फारुकी समेत कुछ ने अपने प्लान्स चेंज किए।

जब पूनम पांडे ने बताया जिंदा हूं

बाद में पूनम पांडे ने खुद एक वीडियो पोस्ट करके बता दिया कि वो जिंदा हैं और उन्होंने यह पूरा ढोंग सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए किया था। पूनम ने एक के बाद एक दो-तीन पोस्ट किए जिनमें उन्होंने बताया कि कैसे वो चाहती हैं कि जितनी बात आज इस बीमारी को लेकर की गई है उतनी होनी चाहिए और कैसे अगर समय रहते डिटेक्ट किया जाए तो इस बीमारी के जानलेवा होने से बचा जा सकता है।

ऐप पर पढ़ें