Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीPankit Thakker Reaction on Jammu Resai Terror Attack Mata Vaishno Devi Shrine in Katra

आतंकवादी हमले के वक्त जम्मू में ही थे एक्टर पंकित, बोले- सदमे से बाहर आने में कई दिन लगे

  • जम्मू के रियासी में हुए आतंकवादी हमले के वक्त पंकित कटरा में ही थे और माता वैष्णो देवी की पवित्र गुफा के लिए चढ़ाई शुरू करने वाले थे। उन्होंने अब इस घटना के बाद अपना तजुर्बा बताया है।

Pankit Thakker
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 10:37 AM
हमें फॉलो करें

रियासी आतंकवादी हमले के वक्त टीवी एक्टर पंकित ठक्कर जम्मू में ही मौजूद थे। उन्होंने बताया कि वह कटरा से माता वैष्णो देवी की पवित्र गुफा के लिए चढ़ाई शुरू करने वाले थे। लेकिन जब उन्होंने इस घटना के बारे में सुना तो वह अपने होटल के लिए वापस लौट गए। मालूम हो कि इस हफ्ते शिव कोटरी मंदिर के लिए जा रही बस पर हुए आतंकवादी हमले में 10 लोगों की जान चली गई थी और कई जख्मी हुए। पंकित ने इस घटना को याद करते हुए इसे 'भयानक' कहा और एक इंटरव्यू में अपना तजुर्बा बताया।

मुझे उस सदमे से निकलने में कई दिन लगे

पंकित ठक्कर ने कहा, "मुझे इस सदमे से बाहर आने और इसके बारे में बात करने में कई दिन लग गए। मैंने लोगों को दर्द और झटपटाहट में देखा है। यह सब बहुत डरावना था। जम्मू के रियासी में हुए इस आतंकवादी हमले की वजह से मैं बहुत दुखी और आक्रोशित हूं। जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से चल रहा वॉयलेंस पूरी तरह शर्मनाक है। बेकसूर लोगों की जान जाना और उस इलाके में तनाव बढ़ना निराशाजनक है।" ठक्कर ने आतंकी हमले की निंदा की और ऐसे आतंकवादी संगठनों के खिलाफ एकजुट होने को कहा।

इससे खराब होती है जम्मू कश्मीर की इमेज

टीवी एक्टर ने जम्मू हमले के बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "इस वहशी हमले का शिकार हुए पीड़ितों और उनके परिवारों के प्रति मेरा दिल भर आता है। यह बहुत दुखद है कि इस इस तरह की हिंसक घटनाओं के चलते लोगों की जानें जा रही हैं। जम्मू कश्मीर हमेशा ही अतुल्य खूबसूरती का गढ़ रहा है, लेकिन इस तरह की घटनाएं इसकी इमेज खराब करती हैं और इस जगह की शांति को खराब करती हैं जिसके यहां रहने वाले लोग हकदार हैं। जम्मू-रियासी में हुआ हमला एक और चेतावनी है कि हमें इस तरह के कायराना और घटिया करतूतों के खिलाफ एकजुट होना चाहिए।"

टीवी एक्टर्स ने की रियासी में हमले की निंदा

वर्क फ्रंट की बात करें तो पंकित पिछले दिनों बरसातें में नजर आए थे। उन्होंने जम्मू हमले के बाद वहां के प्रशासन से सुरक्षा मापदंड बढ़ाने की अपील की है, ताकि इस तरह के लोगों को पकड़ा जा सके और उन्हें कानून के हवाले किया जा सके। बता दें कि अभिषेक कुमार, कपिल शर्मा, हिना खान, रुपाली गांगुली और अली गोनी समेत तमाम टीवी एक्टर्स में जम्मू में हुए हमले की निंदा की है।

गुलाटी नहीं श्रुति है असली मास्टर माइंड, मीडिया में लीक की थी कॉकरोच वाली खबर

उर्फी जावेद ने खुलेआम किया किस, ओरी ने कहा- मैं शादी करूंगा

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें