Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीNitish Bharadwajs Wife smita says Allegations of husband are false daughters are traumatised after meeting him

नीतीश भारद्वाज की पत्नी ने किडनैपिंग के आरोप को बताया गलत, बोलीं- उनसे मिलकर ट्रॉमा में हैं बेटियां

  • महाभारत के कृष्ण नीतीश भारद्वाज के आरोपों का उनकी पत्नी स्मिता ने जवाब दिया है। उनका कहना है नीतीश से मिलकर बेटियां ट्रॉमा में हैं।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानTue, 20 Feb 2024 01:41 PM
हमें फॉलो करें

महाभारत फेम नीतीश भारद्वाज के आरोपों को उनसे अलग हो चुकी पत्नी स्मिता ने गलत बताया है। स्मिता आईएएस अफसर हैं। नीतीश ने कहा था कि स्मिता उन्हें मेंटल टॉर्चर कर रही हैं, बेटियों से मिलने नहीं दे रहीं और किडनैप करके रखा है। अब स्मिता का कहना है कि नीतीश बेटियों के टच में हैं और लैंडलाइन फोन पर बात करते हैं। बता दें कि दोनों के बीच फैमिली कोर्ट में केस चल रहा है।

स्मिता बोलीं- गलत हैं आरोप

स्मिता भारद्वाज भोपाल में अडिशनल चीफ सेक्रेट्री के पद पर हैं। उन्होंने सोमवार को नीतीश के आरोपों के खिलाफ स्टेटमेंट जारी किया। इसमें बताया कि 11 फरवरी को नीतीश ने जो पुलिस कंप्लेंट की और 14 को भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में जो भी कहा गया वो बेबुनियाद है।

नीतीश ने बोला झूठ?

स्मिता ने कहा, उनका दावा है कि मैंने माइनर जुड़वां बेटियों को किडनैप किया है और उनका संपर्क खत्म कर दिया है, यह एकदम बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि नीतीश बच्चों से 17 फरवरी और 2 जनवरी को पुणे में मिले थे। वह 2022 से लैंड लाइन फोन के जरिये लगातार बच्चों के टच में भी हैं। स्मिता ने बताया कि नीतीश फैमिलीकोर्ट में भी यह बात बोल चुके हैं कि वह बच्चियों से उसी लैंडलाइन नंबर पर बात कर चुके हैं।

डर गई हैं बच्चियां

स्मिता के स्टेटमेंट में लिखा है कि 17 फरवरी को नीतीश फैमिली फ्रेंड और पुलिस अफसर के साथ बेटियों से मिले थे। वह लिखती हैं, यह विजिट 30 मिनट तक चली थी। बेटियों की आंखों में आंसू थे। इस मुलाकात से वे ट्रॉमा में आ गईं। तबसे रोए जा रही हैं। बेटियों ने नीतीश से कहा है कि उनके बारे में मीडिया में कोई बयान न दें इससे वे ट्रॉमा में आ रही हैं। कोई बच्चा अपने मां-बाप के बीच का झगड़ा पब्लिक फोरम पर नहीं देखना चाहता।

ऐप पर पढ़ें