Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीNia Sharma Jannat Zubair Reem Shaikh Perform Sharmin Segal Heeramandi Dialogue Fans Give Mix Reaction

निया शर्मा, जन्नत जुबैर और रीम शेख ने क्या उड़ाया शर्मिन सेगल का मजाक? वीडियो में कॉपी किया उनका डायलॉग

निया शर्मा, जन्नत जुबैर और रीम शेख ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हो रहा है।

Nia sharma, jannat zubair and reem shaikh
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 07:53 PM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार को वैसे काफी पसंद किया गया है। लेकिन शर्मिन सेगल को इस सीरीज को लेकर काफी ट्रोल किया गया है। उनकी परफॉर्मेंस को लेकर काफी नेगेटिव कमेंट्स किए गए हैं। वहीं अब टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस निया शर्मा, रीम शेख और जन्नत जुबैर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे शर्मिन के किरदार आलमजेब का एक बार देख लीजए डायलॉग बोलती हैं। हालांकि इस दौरान उनके जो एक्सप्रेशन हैं उसे देखकर लोग कमेंट्स कर रहे हैं कि वे शर्मिन का मजाक बना रही हैं।

क्या है वीडियो में

वीडियो में आप देखेंगे कि निया ने येलो कलर का आउटफिट पहना है, वह माधुरी दीक्षित के धक-धक गाने वाले लुक में नजर आ रही हैं। रीम ने कभी खुशी कभी गम से करीना के पू का लुक और जन्नत ने जीनत अमान के लैला मैं लैना गाने वाला लुक।

तीनों बिना एक्सप्रेशन के बस डायलॉग बोलती हैं। रीम को तो बीच में हंसी आ जाती है और वह साइड हो जाती है। वहीं निया उन्हें वापस बैठने को बोलती हैं। तीनों लास्ट में बहुत हंसती हैं। वीडियो शेयर कर लिखा है, प्यारी सहेलियां लाफ्टर शेफ मंडी से।

लोगों के रिएक्शन

इस वीडियो पर मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ को यह अच्छा लगा और कुछ ने ऐसे मजाक बनाने पर उन्हें गलत बताया है। एक ने कमेंट किया कि तीनों के एक्सप्रेशन काफी अच्छे हैं तो किसी ने कमेंट किया कि यह काफी मतलबी बात है।

बता दें कि अब तक हीरामंडी की बाकी स्टार कास्ट जैसे सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और फरीदा जलाल ने शर्मिन को सपोर्ट किया है। उन्होंने लोगों को इतनी नेगेटिविटी फैलाने को बंद करने के लिए कहा है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें