Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीMunawar Faruqui Special Gift For Second Wife Mehazbeen For First Eid After Wedding

मुनव्वर फारूकी की शादी के बाद पहली ईद, पत्नी को स्पेशल गिफ्ट देते हुए लिखा रोमांटिक मैसेज

मुनव्वर फारूकी की शादी के बाद पहली ईद थी और इस मौके पर उन्होंने पत्नी के लिए खास मैसेज लिखा।

munawar faruqui and wife mehzabeen
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानTue, 18 June 2024 06:48 PM
हमें फॉलो करें

मुनव्वर फारूकी ने कुछ दिनों पहले ही महजबीन से दूसरी शादी की है। दोनों की शादी के बाद कई तस्वीरें सामने आई हैं। मुनव्वर ने भले ही शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की हैं, लेकिन वह और महजबीन एक-दूसरे से जुड़ी फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब शादी के बाद दोनों की यह पहली ईद थी और इस मौके पर मुनव्वर ने अपनी पत्नी को काफी स्पेशल फील करवाया है।

क्या था खास गिफ्ट

दरअसल, महजबीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फूलों का गुलदस्ता की फोटो शेयर की है जिसके साथ ही एक नोट भी है। नोट में लिखा है कि ईद मुबारक वाइफी। हमारी पहली ईद और आगे कई ईद साथ में होंगी। आपका खुशनसीब पति।

फैंस का रिएक्शन

इस फोटो को देखकर फैंस, मुनव्वर की तारीफ कर रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि मुनव्वर को पता है कि पत्नी को खुश कैसे रखते हैं। किसी ने लिखा कि यह बहुत ही क्यूट है। एक ने लिखा कि भाभी तो बहुत ही खुशनसीब हैं। किसी ने लिखा कि आप दोनों की जोड़ी हमेशा साथ रहे। वहीं कुछ दोनों से शादी की फोटोज शेयर करने की डिमांड कर रहे हैं।

हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे

बता दें कि इससे पहले मुनव्वर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने महजबीन का हाथ पकड़े हुए हैं और दोनों के सामने दोनों के बच्चे बैठे नजर आ रहे हैं। हालांकि बच्चों के चेहरे को मुनव्वर ने छिपाया हुआ था। वहीं महजबीन के हाथ में मुनव्वर का नाम लिखा हुआ था। वहीं जब कुछ दिनों पहले मुनव्वर ने पैपराजी को स्पॉट किया था तो उन्हें शादी की बधाई दी थी तो उन्होंने थैंक्यू कहा था जिससे स्टैंड अप कॉमेडियन ने अपनी शादी को कन्फर्म तो कर दिया था।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें