Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीMunawar Faruqui Says He Is Single Says Single Hain Apun

मुनव्वर फारूकी ने अफेयर की अटकलों पर दी सफाई, बताया क्या है रिलेशनशिप स्टेटस

मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने किसी लड़की का हाथ पकड़ा हुआ था। इसके बाद सबके मन में यही सवाल था कि क्या वह वापस रिलेशनशिप में आ गए हैं। जानें उन्होंने क्या जवाब दिया।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 10 Feb 2024 09:21 AM
हमें फॉलो करें

मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ स्पेशयली लव लाइफ को लेकर बहुत चर्चा रहती है। अब हाल ही में मुनव्वर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लड़की का हाथ पकड़े फोटो शेयर कर उसपर रोमांटिक गाना लगाया। इसे देखने के बाद सब सवाल करने लगे कि क्या मुनव्वर और नाजिला वापस साथ आ गए हैं या फिर उन्होंने नई गर्लफ्रेंड ढूंढ ली है। अब बिग बॉस 17 विनर का इस पर रिएक्शन आ गया है।

सिंगल हैं मुनव्वर

मुनव्वर ने अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लिफ्ट में जा रहे हैं। वीडियो में वह हंसते हैं और फिर कहते हैं सिंगल मरेगा अपुन। वहीं वीडियो के नीचे लिखा है चिल दोस्तों, सिंगल हूं।

अभिषेक ने किया मुनव्वर को रोस्ट

हाल ही में अभिषेक ने मुनव्वर को रोस्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसमें एक बंदा अभिषेक से बोलता है कि भाई आपकी इतनी अच्छी फैन फॉलोइंग है, यूट्यूब पर भी अच्छे फॉलोअर्स हैं फिर भी आपकी कोई गर्लफ्रेंड क्यों नहीं है तो इस पर अभिषेक बोलते हैं कि भाई भगवान ने मेरे पर ऐसा हाथ नहीं रखा न कि 4-5 गर्लफ्रेंड हो, 2-3 बीवी हो फिर भी रिएलिटी शो पर जीत जाऊं।

मुनव्वर का जवाब

इसके बाद मुनव्वर ने अभिषेक को मैसेज किया था जिसका स्क्रीनशॉट अभिषेक ने शेयर किया था। उस चैट में मुनव्वर ने लिखा, करदो। मैंने सोचा था कुछ डालने। स्टैंडअप कॉमेडियन के मजे लिए हैं तुमने। पंचलाइन का इंतजार करो ऑडियंस को भी मजा आएगा।

अभिषेक ने फिर ट्रॉफी के साथ लिखा मस्त हो यार आप। मुनव्वर ने इस पर जवाब दिया था तुम्हारे टेक्स्ट में ट्रॉफी सूट नहीं करती।

ऐप पर पढ़ें