Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKundali Bhagya Actress Palki Aka Sana Sayyad To Leave Show Due To Her Pregnancy Report

Kundali Bhagya की इस एक्ट्रेस ने एकता कपूर के शो से किया किनारा, नाम सुनकर फैंस को लग सकता है झटका!

  • 'कुंडली भाग्य' टीआरपी लिस्ट में भी ये शो हमेशा ही ऊपर रहता है। इसी बीच अब इस शो के फैंस के लिए जो खबर सामने आ रही है उसे सुनकर फैंस उदास हो जाएंगे।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 18 April 2024 03:05 PM
हमें फॉलो करें

Kundali Bhagya: टीवी का फेमस शो 'कुंडली भाग्य' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ये शो बीते कई सालों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। ऐसे में इस शो के सभी कलाकार दर्शकों के फेवरेट बने हैं। टीआरपी लिस्ट में भी ये शो हमेशा ही ऊपर रहता है। इसी बीच अब इस शो के फैंस के लिए जो खबर सामने आ रही है उसे सुनकर फैंस उदास हो जाएंगे। 'कुंडली भाग्य' की एक एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कह दिया है। हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि सना सैयद हैं। इस वजह से सना ने शो को कहा अलविदा?

इस वजह से सना ने 'कुंडली भाग्य' से किया किनारा

'कुंडली भाग्य' में सना सैयद को पलकी के किरदार से खास पहचान मिली है। शो में पारस कलनावत के साथ सना की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन ऐसे में अब सना ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। सना के इस फैसले के पीछे का कारण उनकी प्रेगनेंसी मानी जा रही है। 'सास बहू और साजिश' की रिपोर्ट के मुताबिक, सना सैयद शादी के करीब 3 साल बाद मां बनने जा रही हैं। ऐसे में सना ने शो से ब्रेक लेने का फैसला किया है। हालांकि इस मामले पर अभी तक सना सैयद की ओर से कोई आधिकारिक कमेंट सामने नहीं आया है।

 

2021 में ब्वॉयफ्रेंड इमाद शामसी संग किया था निकाह

सना सैयद के साथ ही अभी तक 'कुंडली भाग्य' के मेकर्स ने भी एक्ट्रेस के शो छोड़ने की बात पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। फिलहाल इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। आपको बता दें कि 'कुंडली भाग्य' में सना ने साल 2023 में पारस कलनावत और बशीर अली के साथ कदम रखा था। सना के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2021 में अपने ब्वॉयफ्रेंड इमाद शामसी के साथ शादी के साथ निकाह किया था।

 

ऐप पर पढ़ें