Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKundali Bhagya 5 Years Leap to Bring Several Changes Shraddha Arya and Paras Kalnawat Serial

Kundali Bhagya में आएगा 5 साल का जेनरेशन लीप, बदलेगी कहानी-किरदार और ये चीजें

  • Kundali Bhagya 5 Years Leap: टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अब मेकर्स ने कहानी में 5 साल का लीप लाने का फैसला किया है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 8 May 2024 06:17 PM
हमें फॉलो करें

Kundali Bhagya Leap: लगातार नए शोज की रिलीज के बावजूद टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' लगातार टॉप 10 की लिस्ट में बना हुआ है। टीआरपी की दौड़ में लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे इस शो की कहानी अब फिर एक मेजर लीप आने जा रहा है। श्रद्धा आर्या, पारस कलनावत, सना सय्यद और बशीर अली स्टारर यह टीवी शो फिर एक बार बड़े बदलाव से गुजरने जा रहा है। पिछले दिनों ही रिपोर्ट आई थी कि कुछ बड़े कलाकारों को सीरियल से हटाया जाएगा और टीआरपी के लिहाज से इसमें कुछ बड़े बदलाव किए जाएंगे।

लीप से मिलेगी टीआरपी की तेज रफ्तार?

खबर है कि पालकी का किरदार निभाने वाले एक्टर सना सय्यद और शौर्य लूथरा का किरदार निभाने वाले एक्टर बशीर अली जल्द ही शो में अपना आखिरी एपिसोड शूट करेंगे। अब एक ताजा जानकारी के मुताबिक सीरियल में जेनरेशन लीप आएगा और कहानी एक झटके में 5 साल आगे बढ़ जाएगी। लीप के साथ ही सना और बशीर सीरियल से अलविदा लेंगे और कई नए कलाकारों की एंट्री होगी। इससे पहले YRKKH और 'अनुपमा' जैसे सीरियल भी लीप लाकर कहानी और टीआरपी में बड़ा गेन पा चुके हैं।

'कुंडली भाग्य' का हिस्सा बने रहेंगे ये एक्टर्स

अब फैंस की सबसे बड़ी फिक्र यह है कि क्या उनके पसंदीदा कलाकार इस शो का हिस्सा रहेंगे या फिर नहीं। हो सकता है कि मेकर्स कुछ कलाकारों को रखें और कुछ को सीरियल से जाने दें। रिपोर्ट्स की मानें तो पारस कलनावत का राजवीर वाला किरदार सीरियल में बना रहेगा। पारस खुद भी यह बात कह चुके हैं कि वह शो का हिस्सा बने रहेंगे। श्रद्धा आर्या भी सीरियल में बनी रहने की बात कह चुकी हैं। मेकर्स का मानना है कि कहानी और कास्ट में ये बदलाव किए जाने से टीआरपी में काफी सुधार आएगा।

बशीर क्यों छोड़ेंगे 'कुंडली भाग्य' सीरियल?

लेकिन क्या वाकई ऐसा होगा? यह जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दु्स्तान के साथ। इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक बशीर अली ने खुद ही यह शो छोड़ने का फैसला कर लिया है क्योंकि उनके किरदार को लेकर कुछ खास एक्शन नहीं हो रहा है। सीरियल में अपने किरदार को खास तवज्जो और स्क्रीनटाइम नहीं मिलने के चलते उन्होंने यह धारावाहिक छोड़ने का फैसला किया है।

ऐप पर पढ़ें