Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKumkum Bhagya Serial Updates Gurpreet Bedi to Play Negative Character in Show

Kumkum Bhagya: गुरप्रीत बेदी को 'कुमकुम भाग्य' में मिला बड़ा रोल, कृष्णा कौल के अपोजिट निभाएंगी यह किरदार

  • Kumkum Bhagya Serial Updates: टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। मेकर्स शो में नया मसाला लाने के लिए आए दिन कुछ ना कुछ नया ट्राय करते रहते हैं। इसी क्रम में अब कास्टिंग को लेकर कुछ हेरफेर किया गया है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानMon, 26 Feb 2024 07:13 AM
हमें फॉलो करें

Kumkum Bhagya Serial Updates: सीरियल 'कुमकुम भाग्य' टीआरपी लिस्ट में कमाल कर रहा है। दर्शकों का यह पसंदीदा शो इसमें लगातार आने वाले उतार-चढ़ावों के चलते फैंस को बांधे रखता है और अब कहानी में कुछ और दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं। सीरियल के मेकर्स लगातार कहानी को और ज्यादा दिलचस्प और एंटरटेनिंग बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि 'मेरी दुर्गा' सीरियल का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस सृष्टि जैन इस धारावाहिक में निगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी। अब इस शो से जुड़ा एक और एक्साइटिंग अपडेट सामने आया है।

रणबीर कोहली के अपोजिट काम करेंगी बेदी

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'प्यार के सात वचन धर्मपत्नी' टीवी सीरियल की एक्ट्रेस गुरप्रीत बेदी की 'कुमकुम भाग्य' धारावाहिक में एंट्री होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक गुरप्रीत इस शो में ग्रे शेड रोल प्ले करती दिखाई पड़ सकती हैं। एक्ट्रेस को सीरियल में कृष्णा कौल यानि रणबीर कोहली के अपोजिट कास्ट किया जाएगा। खबर के मुताबिक गुरप्रीत बेदी ने खुद भी इस खबर को कन्फर्म किया है। अब सीरियल में आगे कहानी किस तरह मोड़ लेगी यह जानने के लिए फैंस का एक्साइटमेंट भी चरम पर है।

इस वजह से और एक्साइटिंग हुआ यह रोल

कुमकुम भाग्य जॉइन करने के बारे में गुरप्रीत ने कहा, "टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' पिछले 10 सालों से चल रहा है। यह एक बड़ा ही मशहूर सीरियल है और मुझे इसका हिस्सा बनने में बहुत फक्र महसूस हो रहा है। मेरे कुछ दोस्त पहले ही इस सीरियल में काम कर रहे हैं जिसकी वजह से अब मेरा इस सीरियल में काम करना और भी एक्साइटिंग हो गया है। मैं कुमकुम भाग्य सीरियल का हिस्सा बनने को लेकर बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं।" एक्ट्रेस ने सीरियल में उनका निगेटिव किरदार होने पर भी बात की।

गुरप्रीत बेदी को पसंद है ग्रे शेड रोल करना

गुरप्रीत बेदी ने कहा, "किरदार की शुरुआत पॉजिटिव ही होगी, लेकिन फिर धीरे-धीरे इस किरदार की कई परतें और इसका ग्रे शेड अंदाज भी सामने आएगा। निगेटिव किरदार अक्सर किसी सीरियल में नया मसाला और नए नजरिए लेकर आते हैं और मुझे इस तरह के किरदार करना पसंद है। मुझे पॉजिटिव किरदार करना भी अच्छा लगता है लेकिन ग्रे शेड रोल करवा वो चीज है जिसके लिए मेरे दिल में बहुत जगह है।" मालूम हो कि गुरप्रीत बेदी को उनके पिछले शोज से काफी फेम मिला है और वह एक मशहूर चेहरा हैं।

ऐप पर पढ़ें