Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKrushna Abhishek Takes Dig At Sunil Grover For Leaving Kapil Sharma Show

कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा शो छोड़ने पर खींची सुनील ग्रोवर की टांग, कहा- जब तुम यहां नहीं थे, तब मैं...

सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा शो में काम करते थे, लेकिन फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद दोनों कई साल के बाद अब द ग्रेट इंडियन कपिल शो में काम कर रहे हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानThu, 9 May 2024 07:07 AM
हमें फॉलो करें

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड में हीरामंडी की स्टार कास्ट यानी सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, शर्मिन सेगल, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख नजर आने वाली है। शो के कई प्रोमो रिलीज हुए हैं और अभी एक नया प्रोमो है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस प्रोमो में कृष्णा अभिषेक, सुनील ग्रोवर की टांग खींचते हैं। वह उनका मजाक बनाते हैं कपिल शर्मा शो को पहले छोड़ने को लेकर।

क्या है प्रोमो में 

प्रोमो की शुरुआत होती है कृष्णा से जो एयर होस्टेस बनकर आते हैं और अनाउंस करते हैं कि सभी यात्री ध्यान दें, पानी पुरी स्टॉल लग गया है एयरपोर्ट के गेट नंबर 20 पर। हीरामंडी की पूरी स्टार कास्ट वहां पहुंचती है और सोनाक्षी कहती हैं भैया। तभी कपिल जो पानी पुरी बनाते हैं वह कहते हैं कि जो भैया बोलेगा, उसे पानी पुरी नहीं मिलेगी।

सुनील से बोले कृष्णा

इसके बाद सुनील वहां डफली बनकर आते हैं और कृष्णा से कहते हैं कि मैं सबसे पहले खाऊंगी क्योंकि मैं तुमसे पहले आई थी। इस पर कृष्णा जवाब देते हैं कि हां जब तुम यहां से चली गई थी ना, उसके बाद मैं ही यहां पर आई थी।

अब यह तो सब जानते हैं कि कपिल शर्मा शो में पहले सुनील, गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का करिदार निभाते थे। हालांकि कपिल से लड़ाई के बाद सुनील ने यह शो छोड़ दिया था। कई सालों के बाद दोनों दोबारा साथ आए हैं। द ग्रेट इंडियन कपिल शो की शुरुआत के दौरान जब दोनों से उनकी लड़ाई के बारे में पूछा था तो उन्होंने मजाक में कहा था कि वो तो हमने काफी साल पहले इस शो के लिए प्लान किया था।

सुनील ने कहा था, 'हम फ्लाइट में थे और हमें पता चला कि नेटफ्लिक्स भारत में आने वाला है। तब हमने सोचा कुछ ऐसा हो कि पब्लिसिटी स्टंट हो जाए।'

 

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें