Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीKritika Malik Says There Is Disadvantage To Come With Armaan And Payal Malik

Bigg Boss Ott 3 : पहले ही दिन कृतिका मलिक बोलीं- पायल और अरमान के साथ आने के हैं नुकसान, कहा- आगे जाकर दोनों से…

पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नी पायल और कृतिका के साथ शो में आए हैं। फैंस देखना चाहते हैं कि दोनों पत्नी किस तरह साथ में गेम खेलेंगी।

armaan, payal and kritika
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानSat, 22 June 2024 11:20 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर के बाद का शनिवार को पहला एपिसोड था। पहले एपिसोड में जहां सना मकबूल और साई केतन राव के बीच राशन को लेकर लड़ाई हुई। वहीं बाकी सभी खूब मस्ती करते दिखे। आज जो सबसे इंट्रेस्टिंग चीज शो में हुई वो है कि बिग बॉस ने सभी घरवालों को फोन दिए हैं। हालांकि इस फोन को इस्तेमाल करने के कुछ नियम हैं जो इन्हें फॉलो करने होंगे।

अरमान को लग रहा आगे होंगे डिसएडवांटेज

इसी दौरान बिग बॉस ने सभी से अपने पहले दिन के एक्सपीरियंस और बाकी कंटेस्टेंट्स को लेकर भी पूछा। अरमान मलिक जब आते हैं तो बिग बॉस उन्हें कहते हैं कि लोग यहां अकेले आते हैं, लेकिन आप एक पार्टनर नहीं बल्कि 2 के साथ आए हैं। आपको क्या लगता है इसके क्या एडवांटेज और डिसएडवांटेज हैं। इस पर अरमान ने कहा कि अब तक एडवांटेज ही दिख रहे हैं, लेकिन लग रहा है आगे जाकर डिसएडवांटेज होंगे।

कृतिका ने बताया कहां होगी दिक्कत

वहीं जब कृतिका को बुलाया जाता है तो उनसे पूछा जाता है अरमान और पायल का उनके साथ आने को लेकर एडवांटेज और डिसएडवांटेज हैं तो वह कहती हैं कि मैं जहां इमोशनल होती हूं तो दोनों संभाल सकते हैं। डिसअडवांटेज ये है कि टास्क में वो सामने होंगे तो उन्हें हराना होगा और उन्हें कम्पीट करना होगा।

बता दें कि शो में जानें से पहले पायल से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा था कि आप शो में किस तरह से फाइट करेंगी खासकर कि जब लड़ाई होती है तो इस पर पायल ने कहा था कि वह ज्यादा गुस्सा नहीं करती हैं और चीजें हैंडल कर लेती हैं। इसके अलावा वह अरमान और पायल को भी कंट्रोल करती हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें