Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKKK14 anupamaa fame sagar parekh may participate in khatron ke khiladi 14 says report

KKK14: खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेगा अनुपमा का ये ऐक्टर? देखें किस-किस नाम के चर्चे

  • Khatron Ke Khiladi 14 Updates: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में इस बार रोहित शेट्टे के सामने कौन-कौन खतरा मोल लेगा, इस बात के चर्चे हो रहे हैं। लेटेस्ट नाम अनुपमा के एक एक्टर का आया है।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 11 April 2024 01:09 PM
हमें फॉलो करें

खतरों के खिलाड़ी 14 में हिस्सा लेने वालों से जुड़ा एक लेटेस्ट अपडेट आ रहा है। अनुपमा के फैन्स इस खबर से खुश हो सकते हैं। अनुपमा के समर यानी सागर पारिख शो में स्टंट करते दिखाई दे सकते हैं। KKK 14 में हिस्सा लेने वालों में कई सिलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें बिग बॉस कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया और अभिषेक कुमार के नाम कन्फर्म माने जा रहे हैं। शो में हिस्सा लेने वालों में मुनव्वर फारूकी का नाम आया था पर वह रिएलिटी शो में नहीं होंगे।

खतरा मोल लेंगे सागर?

खतरों के खिलाड़ी के सीजन 14 के कंटेस्टेंट्स का बज इंटरनेट पर बना हुआ है। निमृत कौर अहलूवालिया और अभिषेक कुमार के बाद अब एक और नाम सुर्खियों में है। सोर्सेज के मुताबिक, अनुपमा में काम कर चुके सागर पारिख शो में हिस्सा ले सकते हैं। उनके नाम के चर्चे हैं कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है।

समर के मरने पर दुखी थे फैन्स

बता दें कि सागर पारिख अनुपमा में रुपाली गांगुली के बेटे समर बने थे। उनका ट्रैक खत्म होने पर दर्शक काफी दुखी थे। समर की मौत पर लोगों ने उन्हें वापस लाने की डिमांड भी थी। अगर वह खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेते हैं तो उन्हें फैन्स को एंटरटेन करने का एक और मौका मिलेगा।

चर्चा में ये भी नाम

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अब तक मन्नारा चोपड़ा, आयशा सिंह, समर्थ जुरैल, अंकिता लोखंडे, मनीषा रानी, नील भट्ट, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान वगैरह के नाम सामने आ चुके हैं। शो के लिए बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी के नाम के भी चर्चे थे। रिपोर्ट्स हैं कि मुनव्वर को शो ऑफर किया गया लेकिन उन्होंने कलर्स का ऑफर ठुकरा दिया। वजह यह थी कि स्टैंड अप कॉमेडी के दौरान उन्होंने धर्म से जुड़ी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस पर शिकायत होने के बाद उनके पासपोर्ट का इशू है तो वह शूट के लिए भारत से बाहर नहीं जा पाएंगे। हालांकि मुनव्वर के करीबा ने बताया था कि उन्हें कंधे से जुड़ी दिक्कत है और कई म्यूजिक वीडियोज कमिटमेंट्स की वजह से वह खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

ऐप पर पढ़ें