Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीKKK 14 Shalin Bhanot Scorpion Bites in Rohit Shetty Hosted Show Khatron Ke Khiladi

KKK 14: शालीन भनोट का बिच्छुओं ने किया बुरा हाल! सामने आया टास्क के बाद का शॉकिंग वीडियो

  • KKK 14 Shalin Bhanot: रोहित शेट्टी होस्टेड शो खतरों के खिलाड़ी में होने वाले टास्क अगर आपको भी फेक लगते हैं तो जरा शालीन भनोट का स्टंट के बाद का यह वीडियो देख लीजिए।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 12 June 2024 11:11 PM
हमें फॉलो करें

रियलिटी स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान शालीन भनोट सबके फेवरिट बन चुके हैं। यहां तक कि शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी शालीन की तारीफ कर चुके हैं और उन्हें फिनाले मैटेरियल बता चुके हैं। हर टास्क में अपना 100% देने की कोशिश कर रहे शालीन भनोट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके पूरे शरीर पर लाल चकत्ते नजर आ रहे हैं। शालीन भनोट की हालत बहुत खराब लग रही है और उनका मुंह उतरा हुआ है। वीडियो बना रहा शख्स उनसे पूछता है कि किसने काटा? तो शालीन जवाब देते हैं- बिच्छुओं ने।

बिच्छुओं के डंक से हालत खराब

पापाराजी विरल भयानी ने अपनी एक पोस्ट में बताया है कि टास्क के दौरान शालीन भनोट को 200 बिच्छुओं का सामना करना पड़ा और उनके डंक से एक्टर की हालत खराब हो गई। बता दें कि रोहित शेट्टी बिग बॉस हाउस में जाकर खुद शालीन भनोट को चुनकर लाए थे। शालीन भनोट ने बिग बॉस हाउस के अंदर दिए गए टास्क सबसे अच्छी तरह किए थे जिसके बाद उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए चुना गया था। वीडियो पोस्ट करते हुए पोस्ट में लिखा गया है कि स्क्रीन पर देखकर ही हम शालीन की हालत समझ सकते हैं।

जब शूटिंग के दौरान हाइट से गिरे

कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने लिखा- अब वो स्कॉर्पियन किंग बन गया है। वहीं दूसरे ने लिखा- चिकन लवर को बिच्छुओं ने काट लिया। एक शख्स ने लिखा- कैसे पता कि ठीक 200 थे। बिच्छुओं के काटते वक्त गिन रहे थे क्या। बता दें कि शालीन भनोट पिछले महीने टीवी शो 'बेकाबू' की शूटिंग के दौरान काफी हाइट से गिर गए थे। शालीन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट करके अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी। एक्टर ने बताया था कि डायरेक्शन गलत हो जाने के चलते वो गिरे थे।

बिना सेफ्टी केबल के किया था स्टंट

शालीन भनोट ने हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान भी कुछ ऐसा किया था जिससे सभी इंप्रेस रह गए थे। दरअसल एक्टर ने बिना सेफ्टी केबल इस्तेमाल किए टास्क पूरा किया था। बिना हार्नेस के शालीन भनोट को टास्क करता देखकर रोहित शेट्टी ने भी उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया और उनके को-कंटेस्टेंट भी खुद को तालियां बजाने से नहीं रोक पाए। रोहित शेट्टी ने इस टास्क के बाद ही एक्टर से कहा था कि शालीन को तो फाइनल में होना चाहिए। इसके बाद कई लोगों ने शो के विनर का नाम फिक्स होने की बातें कहकर ट्रोलिंग भी की थी।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें