Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKhatron Ke Khiladi 14 Sumona Chakravarti and Aditi Sharma offered Rohit Shetty Show Report

Khatron Ke Khiladi 14 में कंटेस्टेंट को टक्कर देने आ रही हैं ये दो हसीनाएं, एक का कपिल शर्मा संग है खास रिश्ता

  • रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग हर बार मई में शुरू हो जाती है। इस बार भी मेकर्स मई में शुरू करने का प्लान बना रहे हैं। ऐसे में शो के लिए कंटेस्टेंट की तलाश काफी जोरों पर चल रही है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 21 April 2024 07:58 PM
हमें फॉलो करें

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का फेमस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' हमेशा से ही दर्शकों का फेवरेट रहा है। ऐसे में अब रोहित जल्द ही अपने इस खतरनाक शो का अगला सीजन यानी 'खतरों के खिलाड़ी 14' लेकर अपने वाले हैं। इस शो में हमेशा ही टीवी की कई बड़ी हस्तियां हिस्सा लेती हैं। शो में टास्क के दौरान खिलाड़ियों का खतरनाक जानवरों से सामने होता है। इस शो को लेकर लगातार नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। वहीं, अब एक्टर गशमीर महाजनी के बाद इस शो से दो एक्ट्रेस का नाम जुड़ रहा है। ये दोनों ही एक्ट्रेस टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो?

इन दो हसीनाओं की होगी रोहित के शो में एंट्री?

ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन पत्नी यानी सुमोना चक्रवर्ती को अप्रोच किया गया है। सुमोना के अलावा 'ये जादू है जिन्न' की एक्ट्रेस अदिति शर्मा का नाम भी इस शो को लेकर सामने आ रहा है। रिपोर्ट की मानें तो इस शो के लिए अदिति शर्मा को भी ऑफर दिया गया है। फिलहाल अभी तक दोनों के नाम की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो शो में दोनों एक्ट्रेस को देखना काफी दिलचस्प होगा।

इन कंटेस्टेंट के नाम आ चुके हैं सामने

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग हर बार मई में शुरू हो जाती है। इस बार भी मेकर्स मई में शुरू करने का प्लान बना रहे हैं। सुनने में ये भी आ रहा है कि इस बार शूटिंग के लिए नए लोकेशन की तलाश की जा रही है। आमतौर पर हर बार शो की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में होती है, लेकिन इस बार कथित तौर पर यह थाईलैंड या जॉर्जिया में होगी। ऐसे में शो के लिए कंटेस्टेंट की तलाश काफी जोरों पर चल रही है। इस शो के लिए अब तक बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे,अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, निमरित कौर अहलूवालिया, झलक दिखला जा की विनर मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, मनस्वी ममगई, जिया शंकर, शोएब इब्राहिम, विवेक दहिया, फिरोजा खान उर्फ खानजादी हेली शाह जैसे नाम शामिल हैं। हालांकि, अभी कंफर्म लिस्ट सामने नहीं आई है।  

 

ऐप पर पढ़ें