Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKhatron Ke Khiladi 14 Shalin Bhanot Leaves Tiger Shroff Sister Krishna Shroff Behind Becomes Highest Paid Contestant

KKK14: टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा को भी इस कंटेस्टेंट ने छोड़ा पीछे, खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए वसूली सबसे ज्यादा फीस

  • रोहित के शो में जाने वाले 13 कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में टाइगर श्रॉफ की बहन से लेकर बिग बॉस 17 के रनरअप अभिषेक कुमार सहित कई बड़े नाम शामिल हैं।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानFri, 17 May 2024 09:25 AM
हमें फॉलो करें

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लेकर इस वक्त काफी बज बना हुई है। इस हाई वोल्टेज वाले शो को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस शो को लेकर हर पर नई अपेड्स आ रही है। बीते दिनों रोहित के शो में जाने वाले 13 कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में टाइगर श्रॉफ की बहन से लेकर बिग बॉस 17 के रनरअप अभिषेक कुमार सहित कई बड़े नाम शामिल हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस बार 'खतरों के खिलाड़ी 14' में किस कंटेस्टेंट ने सबसे ज्यादा फीस वसूली है। उसका नाम सुनकर आपको भी यकीन ही नहीं होगा।

KKK14 के लिए इस खिलाड़ी ने वसूली सबसे ज्यादा फीस!

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि शालीन भनोट हैं। शालीन ने मेकर्स को लंबा इंतजार कराने के बाद फाइनली रोहित शेट्टी के शो को करने के लिए हां कर दी है। शालीन भनोट का नाम इस सीजन के लिए सबसे आखिरी में फाइनल किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, शालीन ने 'खतरों के खिलाड़ी 14' में सबसे ज्यादा फीस वसूली है।

बैक टू बैक रियलिटी शो नहीं चाहते थे शालीन

शालीन भनोट ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में कहा था कि वो बैक टू बैक रियलिटी शो नहीं चाहते थे। इसी वजह से उन्होंने टीवी सीरियल चुना। शालीन 'खतरों के खिलाड़ी 14' में लाइन अप में शामिल होने वाले आखिरी प्रतियोगी हैं। बता दें कि शालीन पिछले दो सालों से निर्माताओं की विश लिस्ट में थे। ऐसे में फाइनली वो इस बा शो में शामिल हो गए और हाई पेड कंटेस्टेंट बनें।  

इन कंटेस्टेंट का नाम हुआ कन्फर्म

'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए 13 नाम कन्फर्म बताए जा रहे हैं। इस लिस्ट में सुमोना चक्रवर्ती, शिल्पा शिंदे, गशमीर महाजनी, आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल, नियति फतनानी, करण वीर मेहरा, अदिति शर्मा, कृष्णा श्रॉफ और असीम रियाज का नाम फाइनल बताया जा रहा है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें