Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीKhatron Ke Khiladi 14 Rohit Shetty Action Packed Photo Helicopter Car Shoot of KKK

KKK 14: Rohit Shetty ने दिखाई खतरों के खिलाड़ी 14 की झलक, पोस्ट की ये एक्शन पैक्ड फोटो

Khatron Ke Khiladi 14 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों के इसी इंतजार के बीच रोहित शेट्टी ने शूट से एक तस्वीर पोस्ट की है।

Rohit Shetty (Pic Credit: Instagram)
Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSat, 8 June 2024 08:52 AM
हमें फॉलो करें

रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को बेसब्री से इसका इंतजार है। दर्शकों के उत्साह को बढ़ाते हुए रोहित शेट्टी ने शूट से एक तस्वीर पोस्ट की है।

रोहित शेट्टी ने पोस्ट की ये तस्वीर

रोहित शेट्टी ने 'खतरों के खिलाड़ी' 14 के शूट से एक एक्शन पैक्ड फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में एक जीप नजर आ रही है और जीप के ऊपर एक हेलीकॉप्टर उड़ता नजर आ रहा है। इस हेलीकॉप्टर के ऊपर रोहित शेट्टी सवार हैं।

रोहित ने बताया रोमानिया में हो रहा शूट

रोहित शेट्टी ने तस्वीर पोस्ट करने के साथ कैप्शन लिखा- खतरों के खिलाड़ी के एक और सीजन के लिए रोमानिया में शूट कर रहा हूं। शो को होस्ट करते हुए 10 साल हो गए। इतने सालों तक आपने मुझे और शो को जो प्यार दिया है उसके लिए धन्यवाद।

रोहित के इस पोस्ट में अर्चना गौतम, जैकलीन फर्नांडिस, मोहित मलिक समेत कई सेलेब्स ने कमेंट्स किए हैं।

शो में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट

बता दें, इस बार खतरों के खिलाड़ी में कई ऐसे चेहरे नजर आएंगे जो शो में दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा देगा। इस शो में अभिषेक कुमार, सुमोना चक्रवर्ती, गशमीर महाजनी, आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर, अदिति शर्मा, कृष्णा श्रॉफ, आसिम रियाज और शिल्पा शिंदे नजर आएंगी।

आसिम की अभिषेक से होगी लड़ाई

बता दें, शो का शूट स्टार्ट हो गया है और शूटिंग से बहुत सी खबरें आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी में आसिम रियाज को रोहित शेट्टी से तगड़ी डांट पड़ने वाली है। वहीं, आसिम की अभिषेक और शालीन से लड़ाई भी होगी।

इसके अलावा, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा शिंदे वो पहली कंटेस्टेंट होंगी जो शो से बाहर होंगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से शिल्पा के एलिमिनेट होने की कोई पुष्टि नहीं है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें