Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKhatron Ke Khiladi 14 First Confirmed Contestant Is Gashmeer Mahajani in Rohit Shetty

KKK 14 का पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट है यह सेलेब्रिटी! 'इमली' और 'झलक' में जमकर किया था एंटरटेन

  • Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी होस्टेड स्टंट रियलिटी शो का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है और इसी बीच 'इमली' सीरियल के एक्टर का नाम इसमें सामने आया है। इस एक्टर का शो में होना एंटरटेनमेंट की गारंटी माना जाता है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 17 April 2024 06:00 AM
हमें फॉलो करें

Khatron Ke Khiladi 14: सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के खत्म होने के बाद फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार रहता है रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का। इस साल इस रियलिटी शो का 14वां सीजन आएगा जिसका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। आए दिन इंटरनेट पर इस बारे में काफी सारी नई जानकारी पब्लिश की जा रही है और हर कोई यह जानने को बेताब है कि इस बार क्या उनका फेवरेट सेलेब्रिटी इस रियलिटी शो का हिस्सा बनेगा या नहीं। इसी बीच एक ऐसा नाम सामने आया है जिसका शो में होना एंटरटेनमेंट की गारंटी माना जाता है।

खतरों के खिलाड़ी 14 का पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट!

हम बात कर रहे हैं लंबे वक्त तक टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 के भीतर बने रहे सीरियल 'इमली' के लीड एक्टर गश्मीर महाजनी के बारे में। सुंबुल तौकीर खान के साथ काफी वक्त तक फैंस का एंटरटेनमेंट करते रहे गश्मीर को हमने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में भी देखा है और अब खबर है कि फैंस को खतरों के खिलाड़ी 14 में भी उनका दीदार करने का मौका मिलेगा। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक गश्मीर KKK 14 के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें शो ऑफर किया गया और उन्होंने ऑलमोस्ट इसे एक्सेप्ट कर लिया है।

पिछली साल भी लिया गया था गश्मीर का नाम

गश्मीर के रोहित शेट्टी के शो में आने की खबरें पिछले साल भी थीं लेकिन तब उन्होंने आखिरी मोमेंट पर पलटी मार दी थी। रोहित शेट्टी का शो KKK 14 हर बार कुछ नया लाने की कोशिश करता है और हर किसी की नजरें इस बात पर टिकी रहेंगी कि इस बार वो फैंस को एंटरटेन करने के लिए क्या नया ट्राय करते हैं। इसी बीच कयासों पर आधारित कई ऐसे नाम सामने आए हैं जिनके शो में होने की प्रबल संभालना जताई जा रही है। इस लिस्ट में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान का भी नाम है।

अंकिता से लेकर मन्नारा तक ये नाम भी शामिल

बाकी सेलेब्रिटीज की बात करें तो अभिषेक कुमार, निम्रित कौर अहलूवालिया, मन्नारा चोपड़ा, मनीषा रानी, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, मनस्वी ममगई, जिया शंकर, शोएब इब्राहिम, विवेक दहिया, हेली शाह और खानजादी का नाम भी अभी तक बतौर संभावित कंटेस्टेंट सामने आ चुका है। हालांकि फैंस को इंतजार है शो के प्रोमो वीडियो और अनाउंसमेंट का जब आधिकारिक तौर पर खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया जाएगा।

ऐप पर पढ़ें