Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीKhatron Ke Khiladi 14 Fame Shalin Bhanot Approached For Indian Idol 15 Report Rohit Shetty

'खतरों के खिलाड़ी 14': फिनाले से पहले ही चमकी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, 'इंडियन आइडल 15' को करेगा होस्ट?

  • 'खतरों के खिलाड़ी 14' के बाद शालीन की किस्मत चमक गई है। उनके हाथ एक बड़ा शो लगा है। इस बार शालीन शो के कंटेस्टेंट नहीं बल्कि होस्ट के तौर पर नजर आएंगे।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 20 June 2024 08:06 PM
हमें फॉलो करें

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' को लेकर इस वक्त काफी बज बना हुआ है। इस शो में इस बार वैसे तो टीवी के कई धुरंधर अपना दम दिखाने पहुंचे हैं, लेकिन जिसके खेल ने रोहित शेट्टी को सबसे ज्यादा इंप्रेस किया वो है शालीन भनोट। रोहित ने शालीन के गेम को देखकर उन्हें फाइनलिस्ट बताया है। ऐसे में अब शालीन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' के बाद शालीन की किस्मत चमक गई है। उनके हाथ एक बड़ा शो लगा है। इस बार शालीन शो के कंटेस्टेंट नहीं बल्कि होस्ट के तौर पर नजर आएंगे। आइए जानते हैं कौन सा है वो शो?

इस शो को होस्ट करते नजर आ सकते हैं शालीन

शालीन भनोट एक तरफ जहां 'खतरों के खिलाड़ी 14' को लेकर खबरों में बने हुए हैं। वहीं, दूसरी तरफ अब उनकी झोली में एक और बड़ा प्रोजेक्टर आ गिरा है। indiaforums की खबर के मुताबिक शालीन भनोट को इंडियन आइडल सीजन 15 के लिए अप्रोच किया गया है। शालीन इस शो में कंटेस्टेंट या जज नहीं, बल्कि बतौर होस्ट नजर आ सकते हैं। शालीन को इस शो में होस्ट के तौर पर देखना फैंस के लिए बेहद सरप्राइजिंग होगा। बता दें कि इंडियन आइडल के पिछले सीजन को एक्टर हुसैन कुवाजेर्वाला ने होस्ट किया था, जिसकी वापसी 11 साल के बाद शो में हुई थी। वहीं, जजिंग पैनल में विशाल ददलानी, श्रेया घोषाल और कुमार शानू नजर आए थे। इससे पहले जज की कुर्सी को नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने संभाला था।

खतरों के खिलाड़ी में इन कंटेस्टेंट के बीच है टक्कर

'खतरों के खिलाड़ी 14' में शिल्पा शिंदे और अदिति शर्मा के आउट होने के बाद अब अभिषेक कुमार, सुमोना चक्रवर्ती, गशमीर महाजनी, आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, शालीन भनोट, नियति फतनानी, करण वीर मेहरा, अदिति शर्मा, कृष्णा श्रॉफ है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement