Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीKhatron Ke Khiladi 14 Asim Riaz Shares Cryptic Post After Verbal Fight With Rohit Shetty And Out Of KKK14

KKK 14: रोहित शेट्टी से झगड़े के बाद आसिम रियाज ने शेयर किया क्रिप्टेड पोस्ट, कहा- जितना आपने अनादर किया उतना...

  • KKK 14: कुछ दिनों पहले शो से आसिम रियाज को बाहर कर दिया था, क्योंकि उनका शो के होस्ट रोहित शेट्टी और अन्य कंटेस्टेंट के साथ काफी झगड़ा हुआ था।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 07:27 PM
हमें फॉलो करें

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का फेमस स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' इस वक्त काफी सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो को लेकर लगातार नई अप्डेट्स सामने आ रही है। शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, इसके टास्क और भी टफ होते जा रहे हैं। कंटेस्टेंट अपनी जान की बाजी लगाकर जीत हासिल करने में लगे हैं। बीते दिनों टास्क के दौरान कंटेस्टेंट शालीन भनोट को काफी चोट आ गई थी। वहीं, कुछ दिनों पहले शो से आसिम रियाज को बाहर कर दिया था, क्योंकि उनका शो के होस्ट रोहित शेट्टी और अन्य कंटेस्टेंट के साथ काफी झगड़ा हुआ था। इसी वजह से उन्हें शो से निकाल दिया गया। ऐसे में अब आसिम ने एक क्रिप्टेड पोस्ट शेयर किया है। अब देखना ये होगा कि इस पोस्ट को देखकर रोहित शेट्टी का क्या रिएक्शन होने वाला है?

रोहित शेट्टी संग झगड़े के बाद आसिम ने शेयर किया क्रिप्टेड पोस्ट

आसिम रियाज का रोहित शेट्टी के शो में सफर महज कुछ दिनों का रहा। शो में जाते ही उनका शालीन भनोट, अभिषेक कुमार और रोहित शेट्टी के साथ काफी तगड़ा झगड़ा हुआ था। उनकी बहस इतनी बढ़ गई थी मेकर्स ने कड़ा फैसला लेते हुए आसिम रियाज को बाहर कर दिया था। ऐसे में अब आसिम ने अपने एक्स ट्विटर अकाउंट पर एक क्रिप्टेड पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में आसिम ने लिखा- 'आपकी माफी उतनी ही जोरदार होनी चाहिए जितना आपने अनादर किया था।' इस पोस्ट से साफ है कि आसिम अभी भी रोहित शेट्टी और बाकी कंटेस्टेंट से काफी नाराज हैं।

शालीन के गेम से इंप्रेस हैं रोहित

बता दें कि रोहित शेट्टी 'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंटशालीन भनोट के गेम से काफी इंप्रेस हैं। शालीन ने हाल ही में अपने स्टंट से सभी को हैरान कर दिया था। उन्होंने बिना किसी सेफ्टी केबल के खतरनाक स्टंट किया। शालीन को बिना हार्नेस के स्टंट करता देख कंटेस्टेंट्स ने ही नहीं, बल्कि रोहित शेट्टी ने भी स्टैंडिंग ओवेशन दिया था।रोहित शेट्टी ने शालीन भनोट को कहा, 'तुमने मुझे एक फाइनलिस्ट दिखता है।' इसी के बाद से ही फैंस शालीन को विनर के तौर पर देख रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें