Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

Khatron Ke Khiladi 14 से एलिमिनेट हुए अनुपमा के तोषू, रोहित शेट्टी के शो में आना घाटे का सौदा?

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान
Tue, 18 Jun 2024, 04:33:PM
अगला लेख

रोहित शेट्टी होस्टेड रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 से एक्टर आशीष मेहरोत्रा का सफर खत्म हो गया है। टीआरपी लिस्ट में लंबे वक्त से टॉप पर बने हुए सीरियल 'अनुपमा' में लंबे वक्त तक पारितोष शाह (तोषू) का किरदार निभाने वाले एक्टर ने पिछले दिनों शो छोड़ दिया था और नए मौके तलाशते हुए KKK14 में एंट्री मार ली थी। अब खबर है कि हालिया एपिसोड में उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया है। शो का नया प्रोमो वीडियो हाल ही में रिलीज किया जाएगा।

सामने आया था शालीन भनोट का वीडियो

बता दें कि शो का यह सीजन रोमानिया में शूट किया जा रहा है और खबर है कि इस बार के स्टंट पिछले सीजन्स से कई ज्यादा मुश्किल और खतरनाक हैं। हाल ही में एक्टर शालीन भनोट का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उनकी हालत काफी खराब नजर आ रही है। वीडियो में शालीन भनोट ने बताया कि उन्हें 400 बिच्छुओं ने डंक मारा जिसके बाद उनकी ऐसी हालत हो गई।

खतरों के खिलाड़ी 14 में कौन हैं कंटेस्टेंट?

आशीष मेहरोत्रा से पहले शिल्पा शिंदे और अदिति शर्मा एलिमिनेट हो चुकी हैं। शो के इस सीजन में अदिति शर्मा, अभिषेक कुमार, गश्मीर महाजनी, करणवीर मेहरा, सुमोना चक्रवर्ती, निम्रित कौर अहलूवालिया, आसिम रियाज, कृष्णा श्रॉफ और नियति फतनानी ने पार्टिसिपेट किया है। अभी तक शालीन भनोट शो में काफी अच्छा कर रहे हैं, रोहित शेट्टी कई बार उनकी तारीफ करते नजर आ चुके हैं और उन्हें शो के इस सीजन का संभावित विनर भी बताया जा रहा है।

क्या आशीष मेहरोत्रा ने किया घाटे का सौदा?

आशीष मेहरोत्रा की बात करें तो अभी यह साफ नहीं है कि कौन सा टास्क करते हुए वह एलिमिनेट हुए हैं। सीरियल अनुपमा में आशीष मेहरोत्रा अनुपमा के बिगड़ैल बेटे तोषू का किरदार निभाया करते थे, अब देखना होगा कि वह शो में कितना आगे तक जा पाए हैं और क्या उनका एक कामयाब शो छोड़कर रियलिटी शो में जाना फायदे का सौदा साबित हुआ है या नहीं।

ब्रह्मास्त्र-2 में ऐसा होगा रणवीर का लुक? तस्वीरों ने मचाई इंस्टाग्राम पर खलबली

जावेद अख्तर ने किया 'चंदू चैंपियन' का रिव्यू, बताया कैसी लगी कार्तिक की फिल्म?

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें
News Iconएंटरटेनमेंट की अगली ख़बर पढ़ें
Anupamaakhatron ke khiladi 14KKK14
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशन