Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीKaran Oberoi recalls his jail days after rape case say he was almost died in kaal kothari cleaned toilet

जेल की काल कोठरी में करण ओबरॉय का हुआ था मौत से सामना, बोले- एक दिन आंखों के सामने…

  • रेप के आरोप में जेल जा चुके टीवी एक्टर करण ओबरॉय ने बताया कि वहां उन्होंने कैसे दिन काटे। वह शुरू के 7 दिनों तक भूखे रहे और सो भी नहीं पाए थे। एक दिन वह मौत के मुंह में जाकर वापस आए।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानThu, 13 June 2024 09:29 AM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्टर करण ओबरॉय साल 2019 में काफी बुरा वक्त देख चुके हैं। मीटू के वक्त रेप के आरोप में वह जेल जा चुके हैं। उनके खिलाफ अभी भी केस चल रहा है। करण ने एक रीसेंट इंटरव्यू में बताया कि जेल में गुजरा उनका वक्त कितना कठिन था। वह काल कोठरी में थे और एक दिन ऐसा भी आया जब वह मरते-मरते बच्चे। उनकी पूरी जिंदगी का फ्लैशबैक आंखों के सामने आ गया था।

खूनियों के साथ जेल में थे करण

सिद्धार्थ कनन से बातचीत में करण ने बताया कि उन्हें जेल में टॉयलट साफ करने का काम मिला था। वह बोले, मेरी जिंदगी का डार्क फेज था। बिल्कुल पाताल लोक जाने जैसा। ऐसा लगता था कि मैं यहां कैसे आ गया? मेरे आसपास ऐसे लोग थे जिन्होंने कई लोगों का खून किया था। कुछ ऐसे कठोर क्रिमिनल थे जो मुझे बता रहे थे।

जब रुकने लगीं सांसें

जेल के बाद करण ने कई दिन तक कुछ खाया नहीं था। वह बोले, आपको पता ही नहीं होता कि अगले दिन जिंदा रहेंगे या नहीं क्योंकि ऐसी कंडीशंस में मरना भी संभव है। शुरू के 7 दिन मैंने कुछ खाया नहीं था। शुरू के 9 दिन मैं सोया नहीं था। मैं बेसुध हुआ जा हा था। मुझे लगने लगा था कि ये जर्नी पूरी नहीं हो पाएगी। ऑक्सीजन की कमी से मैं एक बार लगभग मर ही गया था। मैं डिसकस नहीं करना चाहता लेकिन मुझे लगा था कि यही अंत है। मुझे अपनी बीती जिंदगी के फ्लैशेज आंखों के सामने दिख रहे थे। मुझे क्लास्ट्रोफोबिया है और उन लोगों ने काल कोठरी में डाल दिया था। मुझे लगा कि अब जिंदगी खत्म हो गई।

करण पर था ये आरोप

एक औरत ने करण पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उसका जनवरी 2017 से 2018 के बीच रेप किया था। उसका आरोप था कि करण ने उससे शादी का वादा किया था। जब करण जेल में थे तो महिला ने एक और एफआईआर दर्ज करवाई थी कि उसे केस वापस लेने के लिए धमकाया जा रहा है। करण को एक महीने बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी। बाद में उस महिला के खिलाफ मुंबई पुलिस ने क्रिमिनल कॉन्सपिरेसी और झूठी FIR दर्ज करवाने का केस किया था।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें