Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKaran Kundrra and Tejasswi Prakash Breakup Rumours Answers When Will Get Married

ब्रेकअप की खबरों पर करण कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी, शादी के सवाल पर फैंस से की यह अपील

  • Karan Kundrra and Tejasswi Prakash Breakup: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी और ब्रेकअप की खबरें आए दिन इंटरनेट पर छा जाती हैं। जब एक इंटरव्यू में करण से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बात अलग ही दिशा में मोड़ दी।

ब्रेकअप की खबरों पर करण कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी, शादी के सवाल पर फैंस से की यह अपील
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानWed, 3 April 2024 05:50 AM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्टर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की मुलाकात रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 15' में हुई थी और कुछ ही वक्त में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद भी दोनों का यह रिश्ता कायम है और इस जोड़ी को जनता का बेशुमार प्यार मिला है। आए दिन पापाराजी और सोशल मीडिया पर फैंस कपल से शादी के बारे में सवाल पूछते रहते हैं। दोनों का रिश्ता अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है।

करण-एरिका की 'मैट्रिमोनी प्रोफाइल' मस्ती

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की खबरों के बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने कुछ ऐसा कहा जिसने फैंस को राहत की सांस दी है। इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू के दौरान करण कुंद्रा और 'लव अधूरा' की उनकी को-स्टार एरिका फर्नांडिस से एक दूसरे के लिए मैट्रिमोनी प्रोफाइल लिखने को कहा गया। एरिका ने करण की टांग खींचते हुए कहा- करण कभी शादी नहीं करना चाहता है। जवाब में करण बोले- वक्त बदलते देर नहीं लगती।

ब्रेकअप की खबरों पर सुनिए करण का जवाब

करण कुंद्रा ने कहा- मेरा इंटरव्यू उतना ही मिसलीडिंग है, जितना इस शो का ट्रेलर। करण कुंद्रा ने इस सवाल का भी जवाब दिया कि क्या तेजस्वी प्रकाश से ब्रेकअप या शादी को लेकर उनसे किए जाने वाले सवाल परेशान करते हैं। एक्टर ने कहा, "एक कपल के तौर पर हमारी जिम्मेदारियां हैं, और कुछ लोगों की नहीं होती हैं। इन चीजों से मुझे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि हम आए दिन साथ बैठते हैं और लोग कह रहे हैं कि हमारा ब्रेकअप हो गया है, या उसकी (तेजस्वी की) किसी और से शादी हो गई है।"

कब शादी करेंगे करण कुंद्रा? दिया यह जवाब

करण कुंद्रा ने तंजिया लहजे में कहा कि कुछ लोग ज्यादा ही खाली हैं। जब करण कुंद्रा से पूछा गया कि क्या वो हाल फिलहाल में शादी के बारे में सोच रहे हैं तो एक्टर ने अपने शो 'अब तेरा क्या होगा लवली' को बीच में लाते हुए कहा, "मुझे लगता है जब तेरा क्या होगा लवली का सीक्वल आएगा तब जाकर गुगू की शादी होगी।" दोबारा पूछने पर एक्टर ने कहा, "नहीं पता। लेकिन मेरे साथ चीजें अचानक होती हैं। मैं सब पढ़ता हूं। जिस तरह हर कोई मेरी शादी की दुआ कर रहा है उसी तरह मेरे करियर के लिए दुआ कीजिए।"

ऐप पर पढ़ें