Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीKapil Sharma onscreen wife Sumona Chakravarti says she does not miss comedian and The Kapil Sharma Show cast

कपिल शर्मा के साथ काम करने पर बोलीं सुमोना चक्रवर्ती- वे 10 साल मेरी जिंदगी के…

  • Khatron Ke Khiladi 14: कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती अब ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में नजर आने वाली हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तानWed, 29 May 2024 05:11 PM
हमें फॉलो करें

सुमोना चक्रवर्ती जल्द ही रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आने वाली हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ साइन करने से पहले सुमोना, कपिल शर्मा के शो में कॉमेडी करती थीं। वह कपिल के शो में उनकी वाइफ का किरदार निभाती थीं। उन्होंने तकरीबन 10 साल तक कपिल की वाइफ का किरदार निभाया, लेकिन 10 साल बाद दोनों का साथ छूट गया। कपिल ने नेटफ्लिक्स पर अपने नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ की शुरुआत कर दी। वहीं सुमोना ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए खुदको तैयार करने में व्यस्त हो गईं।

कपिल शर्मा के शो के बारे में क्या बोलीं सुमोना?

ऐसे में इंटरव्यू के दौरान सुमोना से पूछा गया कि क्या उन्हें कपिल या फिर उनके टीम के सदस्यों की याद आती है? इसका जवाब देते हुए सुमोना ने नवभारत टाइम्स से कहा, "वे (जब वह कपिल के साथ उनके शो में काम करती थीं) मेरी जिंदगी के बेहतरीन 10 साल थे। एक प्रोजेक्ट खत्म हो गया, तो उन्होंने (कपिल) आगे बढ़कर दूसरा प्रोजेक्ट शुरू कर दिया और मैं दूसरा प्रोजेक्ट कर रही हूं। बस इतनी सी बात है।" 

सुमोना को क्यों नहीं आती है कपिल की याद?

सुमोना ने आगे कहा, "जहां तक बात है उन्हें याद करने की तो वे मेरे कलीग्स हैं और मैं अपनी पर्सनल जिंदगी और प्रोफेशनल जिंदगी अलग रखती हूं। मैंने दोनों के बीच एक लाइन खींचकर रखी है। मैं अपना काम घर लेकर नहीं जाती हूं और मैं अपनी निजी जिंदगी की समस्याओं को काम के बीच नहीं आने देती हूं।"

ऐप पर पढ़ें