Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीJhanak Written Update 16 May Anirudh apologizes Arshi Jhana announces to go back Srinagr for ever

Jhanak Written Update: झनक हमेशा के लिए वापस लौट जाएगी श्रीनगर? अर्शी से माफी मांगेगा अनिरुद्ध

16 May Jhanak Written Update: झनक सभी घरवालों को श्रीनगर जाने की बात कहेगी। वो कहेगी कि वो कभी लौटकर वापस नहीं आएगी। वहीं, अनिरुद्ध उसे श्रीनगर जाने के लिए मना करेगा।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानThu, 16 May 2024 05:38 PM
हमें फॉलो करें

झनक के एपिसोड में आज आप देखेंगे कि झनक सबको बताती है कि वो अपने एग्जाम के लिए श्रीनगर जाने वाली है और वहां से कभी वापस नहीं आएगी। वहीं, झनक की बात सुनकर अनिरुद्ध उसे रोकने की कोशिश करेगा। अनिरुद्ध झनक से कहेगा कि अगर श्रीनगर में खतरा है तो तुम यहां पर आओगी। अनिरुद्ध उससे कहता है कि भले इस घर में ना सही, किसी दूसरे शहर जाकर रहोगी, लेकिन श्रीनगर में नहीं रहोगी।

अनिरुद्ध से सवाल करेगी अर्शी

अनिरुद्ध की बात सुनकर अर्शी नाराज हो जाएगी और अनिरुद्ध से सवाल करेगी। इसपर अनिरुद्ध अर्शी को समझाने की कोशिश करता है। अनिरुद्ध अर्शी से कहेगा कि वो उसे गलत समझ रही है।अनिरुद्ध अर्शी से कहेगा कि हर इंसान को जीने का हक है। अनिरुद्ध समझाता कि श्रीनगर में तेजस इसे जीने नहीं देगा। इसके बाद अनिरुद्ध सृष्टि से कहेगा कि आप क्राइम करके भी बच गई हैं। मैं और झनक आपके खिलाफ केस कर सकते थे, लेकिन झनक ने ऐसा नहीं किया।

अनिरुद्ध सबको बताता है कि वो झनक के कमरे में उसे दवाई देने गया था। उसके बाद वो कहता है कि उसने बिपाशा को बोला था कि वो अर्शी को खुद सबकुछ बता देगा। वो कहता है कि मैनें अपनी लाइफ अपनी मर्जी से जी है, जो सही लगता है वही करूंगा मैं। इसके बाद वो अर्शी से कहता है कि अगर तुम्हें लगता है कि मैं तुमसे प्यार नहीं करता, तो मेरा पास कुछ कहने के लिए नहीं है।

झनक वापस जाएगी श्रीनगर

शो में आप देखेंगे कि झनक कहेगी की उसे बहुत सालों बाद अपने घर वापस जाने का मौका मिल रहा है। इसके बाद झनक कहेगी कि हैं वहां पर तेजस, लेकिन वहां और भी लोग हैं, जो अच्छे हैं जिनपर भरोसा करती हूं, जो मुझसे प्यार करते हैं। इसके बाद अनिरुद्ध सोचता है, "मैं जानता हूं राहुल तुमसे प्यार करता है और अगर तुम उसके साथ बस जाती हो तो खुशी होगी मुझे इस बात की कम से कम तुम्हें एक अच्छा जीवनसाथी तो मिल गया।"

अनिरुद्ध मांगेगा माफी

झनक अनिरुद्ध से अर्शी से माफी मांगने के लिए कहेगी। वो बोलेगी कि उसने अर्शी का दिल दुखाया है उसे माफी मांगनी चाहिए। अनिरुद्ध झनक के कहने पर अर्शी से माफी मांगता है। वो अर्शी से कहेगा कि मेरे इरादे गलत नहीं थे, ना ही मैनें तुम्हें धोखा दिया है। इसके बाद, अर्शी अनिरुद्ध से आई लव यू बोलती है।

इसके बाद, अर्शी सबसे बात करती है और तनुजा बिपाशा को डांटती है। इसके बाद बिपाशा कहती है कि उसे लगा कि अगर वो अर्शी को कॉल करेगी तो वो अनिरुद्ध को संभालेगी और झनक को घर से दूर भेज देगी। मुझे में झनक पसंद नहीं है। इसके बाद अर्शी अनिरुद्ध की मां को कहती कि अगर आपके साथ ऐसा हो रहा होता तो क्या आपको गुस्सा नहीं आता।

अनिरुद्ध का बर्थ डे प्लान

इसके बाद परिवारवाले अनिरुद्ध का बर्थ डे प्लान करते हैं। इसके बाद दादी आती हैं और अनिरुद्ध के बर्थ डे की प्लानिंग करती हैं। अनिरुद्ध के बर्थ डे का प्लान होता है कि रात में केक कटिंग होगी और अगले दिन पार्टी होगी। इसके बाद दादी कहती हैं कि उन्हें छोटान की चिंता लगी रहती है। इसके बाद अर्शी रूमी से पानी मंगवाती है। तनुजा अर्शी को खाने के लिए बोलती है। उसके बाद बिपाशा झनक को बुलाती है। उससे चाय बनाने के लिए कहती है। उसके बाद अर्शी कहती है कि उसे बस पानी चाहिए। इसके बाद तनुजा झनक को अनिरुद्ध के बर्थ डे के बारे में बताती हैं। वो झनक से घर की सफाई के लिए कहती हैं।

झनक को डिनर पर चलने के लिए पूछेगा अनिरुद्ध

इसके बाद अनिरुद्ध झनक से पानी मांगता है। जब झनक पानी लेकर आती है तो अनिरुद्ध पूछता है कि घर के सबलोग कहां हैं। वो कहती है कि घर के सबलोग बाहर गए हैं। अनिरुद्ध अर्शी से उसकी चोट के बारे में पूछता है। वो कहती है कि अब चोट बेहतर है। आज के एपिसोड में अनिरुद्ध अपने बर्थ डे के लिए झनक को डिनर के लिए पूछेगा।

ऐप पर पढ़ें