Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीJhanak Upcoming Spoiler Alert Will Jhanak Stop Anirudh and Arshi Marriage Star Plus Serial Latest Update

Jhanak Spoiler Alert: क्या झनक रोक देगी अर्शी और अनिरुद्ध की शादी?

Jhanak Spoiler Alert: स्टार प्लस के सीरियल में झनक में नया ट्विस्ट आने वाला है। अनिरुद्ध-अर्शी के शादी के मंडप में आएगा नया तूफान।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSat, 8 June 2024 01:50 PM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस के शो झनक में अबतक आपने देखा कि कैसे अनिरुद्ध झनक को तेजस के चंगुल से बचाकर बाहर लाएगा। इधर अर्शी और उसकी मां श्रीनगर आने की तैयारी करेंगे। 

एक होटल में रुकेंगे झनक और अनिरुद्ध

आगे के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनिरुद्ध और झनक एक होटल में रुकेंगे। झनक अनिरुद्ध को वापस जाने को कहेगी, लेकिन अनिरुद्ध उससे कहेगा कि वो उसे इस हालत में छोड़ कर नहीं जा सकता है। झनक अनिरुद्ध को प्यार करती है, लेकिन अर्शी की खुशियों के लिए वो अपनी फीलिंग्स को खुलकर बोलती नहीं है। 

झनक और अनिरुद्ध के साथ होगी खास बातचीत

झनक अनिरुद्ध से कहेगी कि अबतक कोलकाता में भी ये खबर पहुंच गई होगी कि आप श्रीनगर में हैं। इसपर अनिरुद्ध उससे कहेगा कि उसे इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता। 

अर्शी पहुंचेगी श्रीनगर

इधर अर्शी अपनी मां और बोस परिवार के साथ श्रीनगर पहुंचती है। वो अनिरुद्ध को बताएगी कि उसके मामा उसी मंदिर में उसकी और अनिरुद्ध की शादी कराएंगे जहां झनक और अनिरुद्ध की नकली शादी हुई थी। अर्शी झनक से भी बात करेगी। वो झनक से पूछेगी कि वो अनिरुद्ध और उसकी शादी में आएगी ना? इसपर झनक उससे कहेगी कि वो जरूर उन दोनों की शादी में आएगी। 

अर्शी और अनिरुद्ध के मंडप में आएगा कौन सा नया तूफान?

सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्शी और अनिरुद्ध उसी मंदिर में फेरे लेने को तैयार होंगे। अर्शी और अनिरुद्ध जब वरमाला बदल रहे होंगे तब झनक दोनों की शादी रोकने के बारे में सोचेगी। 

क्या झनक दोनों की शादी रोक कर अपने प्यार का इजहार कर देगी? अर्शी और अनिरुद्ध के जीवन में आनेवाला है नया मोड़ अब क्या करेगी झनक? 

स्टार प्लस सीरियल झनक में झनक का किरदार निभाया है हिबा नवाब ने, अनिरुद्ध का किरदार निभाया है कृषाल अहुजा ने और अर्शी का किरदार निभाया है चांदनी शर्मा ने। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement