Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीJhanak Upcoming Episode Spoiler Alert Shrishti Forces Jhanak to Sign Divorce Paper Anirudh Star Plus Serial Update

Jhanak Spoiler Alert: क्या खत्म हो जाएगा झनक-अनिरुद्ध का रिश्ता, डाइवोर्स पेपर पर कर देंगे साइन?

Jhanak Latest Update: स्टार प्लस के शो झनक में अबतक आपने देखा कि अनिरुद्ध और अर्शी के संगीत में झनक मुजरा करती है। वहीं, अनिरुद्ध झनक की बेइज्जती के लिए स्टैंड लेता है।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSun, 23 June 2024 06:02 PM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस के शो झनक में हर रोज नए ट्विस्ट और टर्न आते रहते हैं। अबतक आपने सीरियल में देखा कि अनिरुद्ध और अर्शी के संगीत में झनक डांस परफॉर्म करती है। संगीत में आए कुछ गेस्ट झनक की परफॉर्मेंस के बाद उसे पैसे देने स्टेज पर जाते हैं। वो झनक को ये कहते हुए पैसे देते हैं कि नजराना है। इसपर अनिरुद्ध भड़क जाता है और झनक के लिए स्टैंड लेता है। अर्शी अनिरुद्ध को रोकती भी है, लेकिन फिर भी अनिरुद्ध स्टेज पर जाकर झनक के लिए बोलता है। 

सृष्टि की बोलती बंद करवाएगा अनिरुद्ध

अनिरुद्ध जब झनक के लिए स्टैंड लेता है तो अर्शी की मां उसे नाचने वाली बुलाती है। इसपर अनिरुद्ध सबके सामने उनकी बोलती बंद करवा देता है। वहीं, वो गेस्ट से कहता है कि वो अपनी जगह पर जाकर बैठ जाएं। 

क्या डाइवोर्स पेपर पर साइन करेगी झनक?

अब आप शो में आगे देखेंगे कि सृष्टि झनक को पार्टी के बाद खींचते हुए लेकर आएगी और उसे डाइवोर्स पेपर पर साइन करने को कहेगी। वहीं, अनिरुद्ध के पापा अनिरुद्ध से डाइवोर्स पेपर पर साइन करने के लिए कहेंगे। क्या डायवोर्स पेपर पर साइन करके अलग हो जाएंगे अनिरुद्ध और झनक? 

अनिरुद्ध और झनक साथ में करेंगे डांस परफॉर्म

सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट की मानें तो संगीत पर अनिरुद्ध और झनक एक साथ परफॉर्म करेंगे। ये देखकर अर्शी को गुस्सा आएगा। वो जानबूझ कर झनक और अनिरुद्ध के बीच पहुंच जाएगी। झनक को बुरा महसूस कराने के लिए अर्शी अनिरुद्ध के साथ डांस करेगी। वहीं, झनक अनिरुद्ध और अर्शी को साथ देखकर परेशान होगी। हालांकि, झनक खुलकर अपने प्यार का इजहार अनिरुद्ध से नहीं करेगी।  

स्टार प्लस के सीरियस झनक में झनक का किरदार निभाया है हिबा नवाब ने। वहीं, अनिरुद्ध के किरदार में नजर आए हैं कृषाल अहूजा। इस सीरियल में अर्शी का किरदार निभाया है चांदनी शर्मा ने। 

 

 

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें