Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीJhanak Spoiler Upcoming Episode Anirudh offers Jhanak flat after marriage Arshi Jhanak tags Dusri Aurat Star Plus Serial

Jhanak Spoiler Alert: अर्शी से शादी के बाद अनिरुद्ध का प्लान सुन भड़क जाएगी झनक

Jhanak Spoiler: स्टार प्लस का शो झनक हर एपिसोड के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। इधर अर्शी और अनिरुद्ध की शादी की प्लानिंग चल रही है। वहीं, दूसरी ओर अनिरुद्ध झनक के लिए अपने प्यार के बारे में सोच रहा है।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानFri, 21 June 2024 01:13 PM
हमें फॉलो करें

Jhanak Upcoming Episode: स्टार प्लेस के शो 'झनक' में हर रोज नए ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। पूरा बोस पिरवार अर्शी और झनक की शादी की तैयारियों में जुटा है। वहीं, अनिरुद्ध झनक के साथ अपने प्यार के बारे में सोच रहा है। अनिरुद्ध और अर्शी घर में ही अकेले बात करते नजर आएंगे। अनिरुद्ध झनक को एक ऐसा प्लान बताएगा जिसे सुनकर झनक गुस्सा हो जाएगी। वहीं, झनक अनिरुद्ध को बताएगी कि वो उनके संगीत में डांस परफॉर्म करेगी। 

क्या संगीत के दिन होगा बड़ा ड्रामा?

बोस परिवार में अर्शी और अनिरुद्ध के संगीत की तैयारियां हो चुकी हैं। अर्शी अपनी मां और पापा के साथ बोस हाउस पहुंचेगी। वहां, सब उसका इंतजार कर रहे होंगे। वहीं, सीरयल गॉसिप की रिपोर्ट की मानें तो अनिरुद्ध संगीत में सबके सामने अपने प्यार का इजहार करेगा। क्या अनिरुद्ध-अर्शी के संगीत में होने वाला है बड़ा ड्रामा? 

अनिरुद्ध-झनक की क्या होगी बात?

बोस हाउस में अनिरुद्ध और झनक सब घरवालों से छिपकर एक दूसरे से बात करेंगे। झनक अनिरुद्ध को संगीत के लिए शुभकामनाएं देगी। साथ ही वो अनिरुद्ध से कहेगी कि उसने सबसे मुंबई जाने की बात कह तो दी है, लेकिन वो वहां कैसे जाएगी। उसे मुंबई के बारे में कुछ नहीं पता है। 

अनिरुद्ध का प्लान सुन भड़क जाएगी झनक

झनक की परेशानी सुनकर अनिरुद्ध उससे कहेगा कि जरूरी तो नहीं कि अगर उसने कहा है कि वो मुंबई जा रही है तो जरूरी तो नहीं कि वो मुंबई जाए। अनिरुद्ध झनक को कहेगा कि वो उसे कोलकाता में फ्लैट लेकर दे देगा। वो उस फ्लैट में रह सकती है।

अनिरुद्ध की बात सुनकर झनक भड़क जाएगी। वो उससे कहेगा कि आपको पता है कि ऐसी औरतों को क्या कहते हैं। अनिरुद्ध उससे पूछेगा कि वो क्या कहना चाहती है। तब झनक बोलेगी कि समाज ऐसी औरतों को दूसरी औरत कहता है। 

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें