Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीJhanak Spoiler Upcoming Alert Rahul Proposes Jhanak Anirudh Shocked New Twist Star Plus Serial

Jhanak Spoiler Alert: राहुल करेगा झनक से प्यार का इजहार, क्या करेगा अनिरुद्ध?

Jhanak Upcoming Alert: स्टार प्लस के सीरियल झनक में अनिरुद्ध और झनक के बीच लगातार दूरियां बढ़ती जा रही हैं। आप देखेंगे कि राहुल झनक से प्यार का इजहार करेगा और अनिरुद्ध से गुस्सा हो जाएगी।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 02:32 PM
हमें फॉलो करें

झनक में अबतक आपने देखा कि कैसे अनिरुद्ध और झनक के बीच की गलतफहमियां बढ़ने से दोनों के बीच दूरियां आ रही हैं। जहां एक ओर अनिरुद्ध झनक को बिना बताए राहुल से उसकी शादी का प्लान कर रहा है। वहीं, राहुल झनक से प्यार का इजहार करेगा। राहुल झनक के सामने अनिरुद्ध का प्लान बता देगा। अनिरुद्ध का प्लान जानकर झनक को चोट पहुंचेगी। वो अनिरुद्ध से नाराज हो जाएगी। क्या दूर हो पाएंगी अनिरुद्ध और झनक की गलतफहमियां? 

कॉलेज के बाहर झनक का इंतजार करेगा अनिरुद्ध

झनक जब अपना पहला एग्जाम देकर राहुल और बाकी दोस्तों के साथ कॉलेज के बाहर आएगी। अनिरुद्ध उसका बाहर इंतजार कर रहा होगा। वो झनक को आवाज देकर बुलाएगा। जब झनक उसके पास जाएगी तो उससे कहेगी कि आप इतनी देर से बाहर क्यों खड़े हैं। अनिरुद्ध ने कहा कि वो बस अभी आया है। अनिरुद्ध झनक और उसके दोस्तों के लिए खाना लेकर कॉलेज के बाहर पहुंचा था। 

झनक को राहुल बताएगा अनिरुद्ध का प्लान

झनक से नाराज अनिरुद्ध राहुल के सामने झनक से अच्छे से बात नहीं करेगा। साथ ही, वो राहुल से कहेगा कि उसे किसी की जरूरत नहीं है। अनिरुद्ध जब वहां से चला जाएगा तब राहुल झनक से कहेगा कि जो चीज उसने अनिरुद्ध से कही थी वो उसने उससे क्यों नहीं कही। जब झनक को राहुल की बात समझ नहीं आएगी, तब राहुल उसे बताएगा कि अनिरुद्ध ने उससे कहा है कि वो एग्जाम के बाद झनक और उसकी शादी कराएगा। 

अनिरुद्ध को बिना बताए कॉलेज से चली जाएगी झनक

इसी दौरान, राहुल बताएगा कि वो झनक को प्यार करता है। झनक अनिरुद्ध का प्लान जानकर बेहद नाराज हो जाएगी। वो राहुल को छोड़कर वहां से चली जाएगी। वहीं, एग्जाम के बाद जब अनिरुद्ध झनक को जब लेने पहुंचेगा तो झनक वहां से जा चुकी होगी। 

झनक अपने आप से कहेगी कि वो कभी भी अनिरुद्ध की गाड़ी में नहीं बैठेगी। वो अनिरुद्ध को बिना बताए होटल चली जाएगी। क्या होगा जब झनक अनिरुद्ध से कहेगी अपने दिल की बात? क्या अलग हो जाएंगे झनक और अनिरुद्ध?

 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें