Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीJhanak Spoiler Anirudh Jhanak Date Rain Romance Spend one night room Will Arshi Come to Know About Dinner

Jhanak Spoiler: बारिश में रोमांस, एक कमरे में रुकेंगे झनक-अनिरुद्ध, क्या टाइम से पहुंच पाएंगे घर?

Jhanak Twist: अगर आपको झनक और अनिरुद्ध के बीच की केमेस्ट्री पसंद आती है तो आपको आनेवाले एपिसोड देखने में बहुत मजा आने वाला है। डिनर डेट से वापस आते वक्त झनक-अनिरुद्ध का होगा बारिश में रोमांस।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSat, 18 May 2024 12:50 PM
हमें फॉलो करें

झनक के एपिसोड में अबतक आपने देखा कि झनक अनिरुद्ध के साथ डेट पर जाने के लिए घर पर झूठ बोलकर निकल गई है। अब दोनों एक रेस्तरां में अपनी डिनर डेट को एंजॉय करेंगे। 

बारिश के बीच झनक-अनिरुद्ध की डेट

झनक और अनिरुद्ध खराब मौसम के बीच रेस्तरां पहुंचेंगे और वहां झनक अनिरुद्ध के लिए फूलों का गुलदस्ता और केक लेकर पहुंचेगी। अनिरुद्ध झनक के साथ समय बिताकर खुश नजर आएगा। 

बारिश में होगा रोमांस

सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट की मानें तो झनक और अनिरुद्ध जब डिनर डेट से वापस जाएंगे तो दर्शकों को दोनों के बीच बारिश में रोमांस देखने को मिलेगा। दरअसल, वापस जाते वक्त अनिरुद्ध की गाड़ी खराब हो जाएगी। इसके बाद, झनक और अनिरुद्ध जब गाड़ी से बाहर आएंगे तो काफी भीग जाएंगे। इस दौरान दोनों के बीच कुछ रोमांस के कुछ पल दर्शकों को देखने को मिलेंगे। 

एक कमरे में वक्त बिताएंगे झनक और अनिरुद्ध

वहीं, आप देखेंगे कि अनिरुद्ध झनक को एक कमरे में लेकर जाएगा और कहेगा कि जबतक गाड़ी ठीक नहीं हो जाती है, वो यहीं रुके। बता दें, घरवाले रात में केक काटने के लिए अनिरुद्ध का इंतजार कर रहे होंगे। 

ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनिरुद्ध और झनक टाइम से घर पहुंच पाएंगे? या अर्शी को दोनों के डिनर डेट का सच पता चल जाएगा। 

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें