Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीJhanak Spoiler Anirudh and Jhanak Love Life To Spice Up as Meenu enters house Televison ki khabrein

Jhanak-Anirudh Love: बोस हाउस में होगी इस शख्स की एंट्री, झनक की लाइफ में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Jhanak Latest Update: झनक और अनिरुद्ध एक दूसरे के प्रति अपनी फीलिंग्स को लेकर कंफ्यूज हैं। हालांकि, बोस परिवार में एक नई एंट्री से अनिरुद्ध और झनक की लव लाइफ में आएगा ट्विस्ट।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSat, 25 May 2024 06:29 PM
हमें फॉलो करें

Jhanak Spoiler: स्टार प्लस के शो 'झनक' में हर रोज नए मोड़ आते रहते हैं। अबतक आपने शो में देखा कि घर में अनिरुद्ध के जन्मदिन की तैयारियां चल रही हैं। अर्शी अपने परिवारवालों के साथ अनिरुद्ध के यहां लंच पर आएगी। अर्शी की मां एक बार फिर झनक को नीचा दिखाने की कोशिश करेंगी। 

अपनी फीलिंग्स को लेकर कंफ्यूज हैं झनक और अनिरुद्ध

अनिरुद्ध और झनक एक दूसरे के प्रति अपनी फीलिंग्स को लेकर बहुत कंफ्यूज हैं। दोनों ही एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन उसे अपनाने से डर रहे हैं। अब बोस हाउस में एक मेहमान की एंट्री होगी। ये शख्स अनिरुद्ध को उसकी फीलिंग्स महसूस करवाने में मदद करेगा। 

बोस फैमली में आएगा नया मेहमान

सीरियल गॉसिप के मुताबिक, अनिरुद्ध की बर्थ डे पार्टी में मृणालिनी (मीनू) भी आएगी। मीनू बोस परिवार के पुराने दोस्त की बेटी है। वो एक स्कूल की प्रिंसिपल हैं। मीनू की एंट्री से झनक के जीवन में ट्विस्ट आ सकता है।

बदलेगी झनक और अनिरुद्ध की लव लाइफ

मीनू जब घर में आके झनक से मिलेगी तो उससे काफी इम्प्रेस हो जाएगी। ऐसा माना जा रहा है कि मीनू अनिरुद्ध और झनक की लव लाइफ में एक बहुत महत्वपूर्ण किरदार निभाएगी। हालांकि, वो किस तरह झनक और अनिरुद्ध की लव लाइफ में बदलवा लाएगी, इसकी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 

शो में आनेवाला है बड़ा ट्विस्ट

शो में एक और बड़ा ट्विस्ट आएगा। झनक एक बार फिर तेजस के जाल में फंस जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो अनिरुद्ध तेजस को बचाने के लिए श्रीनगर जाएगा और एक बार फिर झनक से शादी करेगा। 

अब देखना दिलचस्प होगा कि कैसे मीनू करेगी झनक और अनिरुद्ध की लव लाइफ में मदद और क्या होगा जब अर्शी को पता चलेगी झनक के किडनैप होने की बात? इस शो में झनक का किरदार निभाया है हिबा नवाब ने और अनिरुद्ध का किरदार निभाया है कृषाल आहूजा ने। 

ऐप पर पढ़ें