Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीJhanak Spoiler Anirudh and Jhanak Love Denial Arshi Bose Family Happy Jhanak going Srinagar

Jhanak Spoiler: अर्शी करेगी अनिरुद्ध से शादी, झनक के श्रीनगर जाने से पहले क्या कुछ तूफान आएगा?

Jhanak Spoilers: अर्शी की खुशी के लिए झनक और अनिरुद्ध एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग होने का फैसला लेंगे। झनक के श्रीनगर जाने से पहले क्या आएगा कोई और तूफान।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSat, 25 May 2024 11:05 AM
हमें फॉलो करें

Jhanak Latest Spoiler: स्टार प्लस के शो झनक में हर रोज नए मोड़ और ट्विस्ट आते हैं। इन दिनों झनक में इमोशनल ड्रामा जारी है। झनक के श्रीनगर जाने से पहले बोस परिवार में ड्रामा जारी है। अनिरुद्ध और झनक के डिनर डेट से वापस आने के बाद हर कोई उन्हें सवालों के घेरे में खड़ा कर रहा है। 

क्या एक दूसरे से प्यार करते हैं झनक और अनिरुद्ध?

इधर सुबह अनिरुद्ध के बर्थ डे की तैयारियां चल रही हैं। वहीं, अर्शी अपनी मां के कहने पर अनिरुद्ध के घर आएगी और उससे बात करेगी। सीरियल गॉसिप के मुताबिक, अर्शी अनिरुद्ध और झनक से ये जानने की कोशिश करेगी कि क्या वो एक दूसरे से प्यार करते हैं। 

अर्शी की खुशी के लिए एक दूसरे से अलग होंगे झनक और अनिरुद्ध

अनिरुद्ध और झनक एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन वो एक दूसरे के प्यार से इनकार करेंगे क्योंकि वो एक दूसरे के नहीं हो सकते। अनिरुद्ध अर्शी से शादी करनेवाला है इसलिए वो झनक से प्यार के लिए इनकार करेगा। झनक और अनिरुद्ध अर्शी और परिवारवालों की खुशी के लिए एक दूसरे से अलग हो जाएंगे। 

अनिरुद्ध को अंगूठी पहनाएगी झनक

झनक के श्रीनगर जाने से पहले झनक अनिरुद्ध के कमरे में जाएगी और उसे अंगूठी गिफ्ट करेंगी। अनिरुद्ध झनक से वो अंगूठी उसे पहनाने के लिए कहेगा। झनक अनिरुद्ध को जब अंगूठी पहनाएगी तो अनिरुद्ध कहेगा कि वो इसे कभी नहीं उतारेगा।

झनक को श्रीनगर जाने से रोकेगा अनिरुद्ध

वहीं, अनिरुद्ध झनक को श्रीनगर जाने से रोकेगा, लेकिन झनक श्रीनगर जाएगी। झनक और अनिरुद्ध कमरे में रोएंगे। बता दें, झनक जम्मू पहुंचते ही तेजस के प्लान का शिकार हो जाएगी। 

 तेजस के आदमी पुलिस वाले बनकर झनक को किडनैप करंगे। वहीं, जब असली पुलिस रेलवे स्टेशन पहुंचेगी तो वो अनिरुद्ध को कॉल करेंगे। वो अनिरुद्ध को बताएंगे कि झनक रेलवे स्टेशन पर नहीं है। वो कहेंगे कि उन्हें आने में देर हो गई थी और अब झनक कहीं नजर नहीं आ रही है। 

अब देखना दिलचस्प होगा कि कैसे झनक को बचाएगा अनिरुद्ध और क्या झनक और अनिरुद्ध के जीवन में आएगा कोई नया तूफान? क्या एक दूसरे के हो जाएंगे झनक और अनिरुद्ध? 

 

ऐप पर पढ़ें