Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीJhanak Spoiler Alert Tejas to Marry Jhanak Anirudh bharega maang What will Arshi do Star Plus Television Khabrein

Jhanak Spoiler Alert: तेजस के जाल से झनक को बचाएगा अनिरुद्ध, शो में होगा नया तमाशा

Spoiler Alert: स्टार प्लस के शो झनक में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। तेजस झनक को किडनैप करके जबरदस्ती शादी करने की कोशिश करेगा, लेकिन अनिरुद्ध झनक को बचाने श्रीनगर पहुंच जाएगा।

Jhanak Latest Update
Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानThu, 30 May 2024 06:58 PM
हमें फॉलो करें

झनक में हर रोज नए मोड़ और ट्विस्ट आते हैं। अभी शो में झनक अनिरुद्ध और अर्शी की लाइफ से बहुत दूर जाने के लिए घर से निकल गई है। अनिरुद्ध झनक को जम्मू की ट्रेन पर चढ़ाके आएगा। वहीं, घर में झनक के जाने को लेकर अनिरुद्ध के मां-बाप, भाभी और अर्शी खुश नजर आएंगे। हालांकि, अर्शी के यह खुशी बहुत देर तक टिक नहीं पाएगी। 

रिंग पर मचेगा बवाल

अर्शी अनिरुद्ध के हाथ में झनक की दी हुई रिंग देखकर नया तमाशा करेगी। अनिरुद्ध से वो रिंग उतारने को कहेगी। इसपर अनिरुद्ध कहेगा कि अगर मैं यह रिंग उतार भी दूं तो झनक को मेरे मन से कैसे उतार पाओगी। 

अनिरुद्ध करेगा झनक से शादी

वहीं, खबर है कि तेजस के जाल से झनक को बचाने के लिए अनिरुद्ध श्रीनगर जाएगा। वहीं, तेजस के गुड़ों और तेजस से अनिरुद्ध की लड़ाई होगी। इसी दौरान अनिरुद्ध झनक की मांग भरेगा। क्या अनिरुद्ध अब झनक को दुल्हन बनाकर कोलकाता वापस ले जाएगा?

झनक से एक बार पहले भी शादी कर चुका है अनिरुद्ध

बता दें, पहली बार जब अनिरुद्ध ने झनक से शादी की थी तब भी उसने झनक को तेजस से बचाने के लिए यह कदम उठाया था। गांववालों के कहने पर अनिरुद्ध ने झनक से शादी रचाई थी। हालांकि, तब अनिरुद्ध ने झनक के साथ शादी को सच नहीं माना था और वो झनक को अपने घर में एक गेस्ट के तौर पर ले गया था। 

क्या आगे बढ़ेगा अनिरुद्ध और झनक का रिश्ता

इधर बोस परिवार अर्शी को बहु बनाने के सपने सजा रहा है। घरवाले अनिरुद्ध और अर्शी की जल्द से जल्द शादी करवाना चाहते हैं, लेकिन अनिरुद्ध अब मन ही मन झनक से प्यार करने लगा है। झनक के मन में भी अनिरुद्ध को लेकर प्यार है। हालांकि, दोनों ने ही अभी तक अपने प्यार का इजहार नहीं किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या आगे बढ़ेगा अनिरुद्ध और झनक का रिश्ता? क्या घरवालों को पता चलेगा अनिरुद्ध के श्रीनगर जाने का प्लान। 

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें