Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीJhanak Spoiler Alert Anirudh late night date Jhanak Birthday celebration

Jhanak Spoiler Alert: अनिरुद्ध के साथ डिनर डेट पर जाएगी झनक, क्या अर्शी को चल जाएगा पता?

स्टार प्लस के शो 'झनक' में बड़ा ट्विस्ट आनेवाला है। घर पर हुए बवाल के बाद अब अनिरुद्ध झनक से एक स्पेशल बर्थ डे गिफ्ट मांगता है। अनिरुद्ध झनक को बर्थ डे डिनर डेट पर चलने के लिए पूछता है।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानFri, 17 May 2024 11:30 AM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस के शो 'झनक' में अबतक आपने देखा कि झनक घरवालों के सामने हमेशा के लिए श्रीनगर जाने की बात कहती है। वहीं, अनिरुद्ध उसे श्रीनगर जाने से मना करता है। उसके बाद, सभी घरवाले अनिरुद्ध के बर्थ डे सेलिब्रेशन का प्लान करते हैं। इस बीच अनिरुद्ध झनक को उसके साथ बर्थ डे डिनर पर चलने को कहता है।

साथ में केक काटेंगे अनिरुद्ध और झनक

शो में अब आप देखेंगे कि झनक अनिरुद्ध के साथ बर्थ डिनर डेट पर जाने के लिए मान जाती है। झनक अनिरुद्ध के साथ डिनर डेट पर जाने के लिए तैयार होती है और अनिरुद्ध के स्टाइल में उसका बर्थ डे मनाती है। झनक और अनिरुद्ध दोनों साथ में केक काटते नजर आएंगे। वहीं, झनक अनिरुद्ध को केक खिलाएगी।

अर्शी को अनिरुद्ध और झनक की डिनर डेट का चल जाएगा पता?

अनिरुद्ध झनक के साथ बर्थ डे सेलिब्रेट करके बेहद खुश नजर आएगा। वहीं, झनक भी अनिरुद्ध के साथ टाइम बिताकर खुश नजर आती है। अब देखना ये होगा कि क्या अनिरुद्ध और झनक साथ में अपना ये टाइम एंजॉय कर पाएंगे। कहीं अर्शी को अनिरुद्ध और झनक की इस डिनर डेट के बारे में पता तो नहीं चल जाएगा?

झनक में अनिरुद्ध का किरदार निभाया है कृषाल आहूजा ने। वहीं, चांदनी शर्मा अर्शी के रोल में नजर आई हैं। झनक का किरदार निभाया है हिबा नवाब ने।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें