Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीJhanak Latest Spoiler Will Anirudh Marry Jhanak again in Srinagar Tejas masterplan to capture Arshi sister

Jhanak Spoiler: अनिरुद्ध एक बार फिर करेगा झनक से शादी, शो में आनेवाला है बड़ा ट्विस्ट

स्टार प्लस के सीरियल झनक में एक बड़ा ट्विस्ट आनेवाले है। अनिरुद्ध एक बार फिर से झनक से शादी करेगा। अब देखना होगा कि क्या होगा जब अर्शी को पता चलेगा सच।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानThu, 23 May 2024 06:00 PM
हमें फॉलो करें

झनक और अनिरुद्ध के फैंस के लिए अच्छी खबर है। शो में एक बड़ा ट्विस्ट आनेवाला है।शो में एक बार फिर झनक और अनिरुद्ध की शादी होगी। अनिरुद्ध झनक की मांग में सिंदूर भरेगा।

अनिरुद्ध और झनक को एक दूसरे से प्यार

बर्थ डे डिनर से वापस आने के बाद झनक और अनिरुद्ध दोनों को एक दूसरे के लिए प्यार का एहसास होगा। वहीं, झनक अगले दिन श्रीनगर के लिए रवाना होगी। सीरीयल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीनगर में एक बार फिर झनक और अनिरुद्ध की शादी होगी। 

तेजस के जाल में फंसेगी झनक

झनक अपने एग्जाम के लिए श्रीनगर पहुंचेगी। जम्मू में ही झनक को तेजस के आदमी धोखे से अपने साथ ले जाएंगे। झनक इस खतरे से अनजान होगी। वहीं, अनिरुद्ध को तेजस की चाल का पता चलेगा। 

अनिरुद्ध भरेगा झनक की मांग

झनक को बचाने अनिरुद्ध एकबार फिर श्रीनगर जाएगा। वहां, परिस्थितियां कुछ ऐसी बनेंगी कि अनिरुद्ध झनक की मांग में सिंदुर भरेगा। दोनों एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करेंगे। 

अब देखना दिलचस्प होगा कि झनक और अनिरुद्ध के प्यार पर कैसे रिएक्ट करेगी अर्शी? क्या इन दोनों को आसानी से एक होने देगी अर्शी और अनिरुद्ध की फैमिली? 

 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें