Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीJhanak Latest Spoiler Anirudh Arshi Wedding Stopped by Jhanak New Twist Turn Star Plus Serial

Jhanak Spoiler Alert: अनिरुद्ध-अर्शी की शादी रुकवा देगी झनक? आनेवाला है बड़ा ट्विस्ट

Jhanak Upcoming Alert: अर्शी और अनिरुद्ध शादी करने को तैयार हैं। अब आप देखेंगे कि झनक भी मंदिर पहुंचेगी और दोनों की शादी रुकवाएगी।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानWed, 12 June 2024 10:47 AM
हमें फॉलो करें

Jhanak Upcoming: झनक में अबतक आपने देखा की अनिरुद्ध का परिवार और अर्शी और उसकी मां श्रीनगर पहुंचे हैं। श्रीनगर पहुंचकर अनिरुद्ध का परिवार झनक को बुरा-भला कहते हैं। वहीं, अर्शी भी झनक से सवाल करेगी कि क्यों वो अनिरुद्ध के साथ है। 

झनक पर बरसेंगे अनिरुद्ध के घरवाले

खुद पर होते हमले को देख झनक सबको जवाब देती है। वो कहती है कि अनिरुद्ध को उसने श्रीनगर नहीं बुलाया था। वो अपनी मर्जी से यहां आए थे। झनक अर्शी को यहां तक कहती है कि अर्शी दीदी मैनें आपके होने वाले पति की जान बचाई है। मुझे थैंक्यू बोलने की जगह आप मुझसे सवाल कर रही हैं। 

घरवालों और अर्शी को जवाब देगी झनक

इतना ही नहीं, अनिरुद्ध सबके सामने बताया कि सृष्टी ने ही तेजस को झनक की सारी जानकारी दी थी और उनकी वजह से ही झनक किडनैप हुई थी। सृष्टि को पुलिस की भी धमकी देगा। 

झनक को जबरदस्ती शादी में ले जाएंगे अनिरुद्ध के घरवाले

इन सबके बावजूद भी घरवाले अर्शी और अनिरुद्ध की शादी की बात अनिरुद्ध को बताएंगे। अनिरुद्ध शादी के लिए तैयार भी हो जाएगा। वहीं, अर्शी की मां और अनिरुद्ध का परिवार झनक को जबरदस्ती शादी में ले जाएंगे। 

क्या अनिरुद्ध और अर्शी की शादी रुकवा देगी झनक?

सीरीयल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, झनक मंदिर पहुंचेगी। अनिरुद्ध और अर्शी मंडप में बैठे होंगे और झनक दोनों की शादी रुकवा देगी। देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार झनक अनिरुद्ध और अर्शी की शादी रुकवाने का क्या कारण देगी। 

अनिरुद्ध से तलाक मांगेगी झनक? 

क्या झनक अनिरुद्ध से डायवोर्स मांगेगी? या झनक अनिरुद्ध से अपने प्यार का इजहार करेगी? शादी रुकवाने पर क्या होगा अनिरुद्ध के माता-पिता और अर्शी की मां का रिएक्शन।  

शो में ये नया ट्विस्ट अब झनक और अनिरुद्ध की लव स्टोरी में कौन सा नया मोड़ लेकर आनेवाला है? 

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें