Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीJhanak Latest Spoiler Alert Anirudh and Jhanak to come close hold hand alone in hotel Star Plus Serial Upcoming Twist

Jhanak Spoiler Alert: होटल में अकेले झनक और अनिरुद्ध, एक दूसरे के आएंगे करीब

Jhanak Upcoming Spoiler: स्टार प्लस के सीरियल में झनक में अबतक का सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। अनिरुद्ध और झनक आएंगे एक दूसरे के करीब।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 02:02 PM
हमें फॉलो करें

स्टार प्लस के सीरियल 'झनक' में हर रोज कुछ ना कुछ ट्विस्ट आते रहते हैं। अबतक आपने देखा कि अनिरुद्ध और झनक के बीच गलतफहमियां बढ़ती जा रही हैं। वहीं, झनक को अनिरुद्ध के प्लान के बारे में भी पता चल गया है। अनिरुद्ध झनक की राहुल से शादी करवाना चाहता है। ये सच जानकर झनक को काफी बुरा लगता है। वो अनिरुद्ध को बिना बताए कॉलेज से होटल वापस आ जाती है। अब आप देखेंगे कि अनिरुद्ध होटल में झनक के पास जाएगा और उससे सवाल करेगा। 

अनिरुद्ध और झनक की होगी तगड़ी बहस

अनिरुद्ध जब झनक से होटल में मिलेगा तो वो उससे गुस्से में कहेगा कि ये मजाक नहीं है कि वो बिना बताए कॉलेज से होटल चली आई। अनिरुद्ध के सवालों से झनक और गुस्सा हो जाएगी और वो अनिरुद्ध से पूछेगी कि आखिर क्यों उसने राहुल से उसकी शादी की बात की। झनक अनिरुद्ध से कहेगी कि मैं सिर्फ शादी करने के लिए बनी हूं। साथ ही वो अनिरुद्ध से कहेगी कि वो उसकी लाइफ में जरूरत से ज्यादा दखल दे रहा है। 

अनिरुद्ध को आएगा तेज बुखार

अनिरुद्ध से झनक बहुत नाराज है। सीरियल गॉसिप के मुताबिक, अब आप शो में देखेंगे अनिरुद्ध झनक से बहस करके अपने रूम में आ जाएगा। इधर अनिरुद्ध की तबीयत भी खराब होती है। उसे तेज बुखार आ रहा है। अनिरुद्ध जब अपने कमरे में पहुंचेगा तो उसका बुखार और तेज हो जाएगा।

करीब आएंगे झनक और अनिरुद्ध

झनक अनिरुद्ध के रूम में उसकी तबीयत का हालचाल पूछने आएगी। अनिरुद्ध की हालत देखने के बाद झनक उसके लिए दवाइयां लेकर उसके कमरे में आएगी। वो अनिरुद्ध को दवाई खिलाएगी। अनिरुद्ध झनक का हाथ पकड़कर उससे वादा करेगा कि वो उसे कभी छोड़ कर नहीं जाएगा।

झनक अनिरुद्ध के साथ हामी भरेगी और उसके कंधे पर सिर रखेगी। अनिरुद्ध झनक को अपनीव तरफ खींचेगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनिरुद्ध और झनक आ जाएंगे बेहद करीब? क्या अर्शी को पता चल जाएगी अनिरुद्ध और झनक की करीबियों की सच्चाई?

 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement