Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीJhalak Dikhhla Jaa 11 elimination of this contestant before finale

Jhalak Dikhhla Jaa 11: फिनाले से पहले इस कंटेस्टेंट का सफर खत्म? नाम जानकर फैन्स को लगेगा झटका

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Elimination: झलक दिखला जा 11 का फिनाले जल्द ही होने वाला है। शो से इस हफ्ते जिस कंटेस्टेंट का सफर खत्म हुआ उसका नाम जानकर फैन्स को भारी निराशा होगा।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तानFri, 23 Feb 2024 07:57 PM
हमें फॉलो करें

'झलक दिखला जा 11' फिनाले की ओर बढ़ रहा है। शो ने पूरे सीजन अभी तक दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। 22 दिसबर को सेमी फाइनल राउंड मुंबई में शूट हुआ। पपराजी के सामने जज मलाइका अरोड़ा और होस्ट गौहर खान ने पोज भी दिए थे। सभी कंटेस्टेंट अपना बेस्ट देने की कोशिश में हैं जिससे फिनाले की रेस में शामिल हो सकें। इस बीच जिस कंटेस्टेंट के बाहर होने की खबर आ रही है उससे उनके फैन्स को भारी निराशा होगा।

बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

सोशल मीडिया से कई फैन पेज ने यह शेयर किया है कि शिव ठाकरे एलिमिनेट हो गए हैं। एक्स पर @BiggBoss_Tak ने लिखा, ‘शिव ठाकरे फिनाले से जस्ट पहले झलक दिखला जा 11 से एलिमिनेट हो गए हैं। वह शो में टॉप 5 में नहीं हैं। फाइनली सोनी टीवी अपने प्लान में सफल हुआ कुछ वोट्स से शिव बाहर हो गए।’

ये हैं टॉप 2 कंटेस्टेंट

इस तरह 'झलक दिखला जा' को टॉप 5 कंटेस्टेंट भी मिल गए हैं। अदरीजा सिन्हा, शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी, श्रीरामा चंद्रा और धनश्री वर्मा ने टॉप 5 में जगह बनाई है। एक्स पर मनीषा रानी के पक्ष में तगड़ा सपोर्ट देखने को मिल रहा है। टॉप 2 में उनकी जगह निश्चित मानी जा रही है।

पिता के साथ किया था परफॉर्म

शिव ठाकरे ने 'बिग बॉस 16' में हिस्सा लिया था जहां से उन्हें पहचान मिली। फैमिली वीक एपिसोड में उन्होंने अपने पिता के साथ परफॉर्म किया। पिता और बेटे ने 'झलक दिखला जा' के सेट पर पहली बार एक दूसरे को गले लगाया। मंच से शिव ने बताया था कि पहले उनके परिवार की स्थिति अच्छी नहीं थी। फिलहाल तो उन्होंने मुंबई में अपना पहला घर ले लिया है।

ऐप पर पढ़ें