Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीIs Vanraj Shah Leaving Rupali Gnaguly Show Anupamaa Know What Sudhanshu Pandey Says

Anupamaa : क्या वनराज शाह छोड़ रहे शो अनुपमा? एक्टर बोले- जिस किरदार के लिए आपने इतनी मेहनत की उसे छोड़ना तो…

अनुपमा शो में भले ही सुधांशु पांडे का किरदार वनराज नेगेटिव है, लेकिन दर्शक उन्हें पसंद बहुत करते हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 29 May 2024 07:46 AM
हमें फॉलो करें

अनुपमा शो में वनराज शाह का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हो गए हैं सुधांशु पांडे। शो में भले ही सुधांशु का नेगेटिव किरदार है, लेकिन उन्हें पसंद काफी किया जाता है। इस शो से सुधांशु को काफी पॉपुलैरिटी मिली है। हालांकि पिछले कुछ समय से कई एक्टर्स शो छोड़कर चले गए हैं। वहीं हाल ही में जब सुधांशु से पूछा गया कि क्या वह भी शो छोड़ने का प्लान बना रहे हैं तो जानें इस पर उन्होंने क्या कहा।

वनराज के लिए बहुत मेहनत की

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में सुधांशु ने कहा कि वह शो से शुरू से जुड़े हुए हैं और उन्होंने अपने इस किरदार के लिए बहुत मेहनत की है। आज भी वह कहीं जाते हैं तो उन्हें वनराज के किरदार के लिए बहुत प्यार मिलता है। लोग उनके डायलॉग की मिमिक्री करते हैं। उनका कहना है कि इतने आइकॉनिक करेक्टर को छोड़ना जिसपर आपने शुरू से काफी मेहनत की है वो बकवास होगा।

नहीं छोड़ रहे शो

सुधांशु का कहना है कि वह शो से जुड़े रहेंगे और उनका अभी अनुपमा को छोड़ने का कोई प्लान नहीं है।

जब डॉक्टर ने की मोलेस्ट करने की कोशिश

बता दें कि इसी इंटरव्यू के दौरान सुधांशु ने बताया कि कैसे 12-13 साल की उम्र के दौरान एक डॉक्टर उन्हें सेक्शुअली मोलेस्ट करने की कोशिश कर रहा था। सुधांशु ने बताया था कि वह एक फैमिली फ्रेंड की शादी में गए और वहां एक डॉक्टर था जो शादी में ही आया था और उसने मुझे कमरे में बुलाया। वह मुझे मोलेस्ट करनी कोशिश कर रहा था कि तभी मैं वहां से भाग गया और मम्मी को सब बताया।

सुधांशु ने यह भी कहा कि वह कभी काम के लिए शॉर्टकट नहीं अपनाएंगे। उनके लिए मेहनत जरूरी है। वह किसी का सहारा लेकर या कोई कॉम्प्रोमाइज करके किसी शो या फिल्म में काम नहीं करेंगे और वह चाहते हैं कि सभी इस बात को फॉलो करें।

ऐप पर पढ़ें