Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीIs Dipika Kakar Shoaib Ibrahim Planning For Second Baby

बेटे के 1 साल पूरा होने से पहले क्या दूसरे बेबी की प्लानिंग कर रहे दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम? जानें क्या बोले एक्टर

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों अपने बेटे के साथ पैरेंटहुड की लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। हालांकि कुछ दिनों से फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों दूसरी बार पैरेंट बनें।

dipika and shoaib
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 8 May 2024 02:15 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने साल 2018 में शादी की थी। इसके पांच साल बाद पिछले साल कपल माता-पिता बने। दीपिका ने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम रुहान रखा गया। हालांकि, इस बीच एक और अफवाह तेजी से उड़ने लगी कि दीपिका कक्कड़ फिर से प्रेग्नेंट हैं, लेकिन ये अटकलें सिर्फ अफवाह ही साबित हुईं। कहा गया कि प्रेग्नेंसी के बाद दीपिका का वजन बढ़ गया था, नाकि वह प्रेग्नेंट थीं। अब सेकंड बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल पूछे जाने लगे हैं।

दूसरा बेबी अभी नहीं

इस समय शोएब, दीपिका और उनका परिवार लोनावला में छुट्टियां मना रहा है। शोएब के पिता के 60वें बर्थडे के लिए परिवार लोनावला गया हुआ है। इस बीच, शोएब की दादी ने उन्हें आशीर्वाद देते हुए कहा कि वह चाहती हैं कि जल्द ही कपल को दूसरा बच्चा भी हो। यह सुनकर शोएब थोड़ा शरमा गए। हालांकि, इसी दौरान उन्होंने साफ कर दिया कि वे दूसरा बच्चा नहीं चाहते हैं और अभी तो बिल्कुल ही नहीं। यानी कि साफ हो गया कि पिछले साल पैरेंट्स बने शोएब और दीपिका अभी अपने पैरेंटहुड को एंजॉय कर रहे हैं और दूसरे बच्चे की प्लानिंग के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे।

यूट्यूब पर ध्यान दे रहे दोनों

एक्टिंग के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने वाले दीपिका और शोएब अब यूट्यूब पर भी काफी ध्यान दे रहे हैं। दोनों यूट्यूब व्लोगर्स हैं और उनके फैंस वीडियोज को काफी पसंद करते हैं। दोनों के वीडियोज यूट्यूब पर समय-समय पर आते रहते हैं। सिर्फ दीपिका और शोएब ही नहीं, बल्कि दोनों के बेटा रुहान भी व्लॉग्स में दिखाई देते हैं। यह भी कपल के फैंस को काफी पसंद आता है।

उधर, वर्कफ्रंट की बात करें तो अटकलें लगाई जा रही हैं कि जल्द ही शोएब इब्राहिम जल्द ही रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी-14 में नजर आने वाले हैं। हालांकि इस बारे में शोएब की तरफ से कोई ऑफिशयल कमेंट नहीं आया है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें