Hindi NewsEntertainment NewsTvis article 370 propaganda movie before 2024 election aditya dhar says they made ram mandir do not need a smaal film

आर्टिकल 370 मूवी से प्रभावित करना चाहते हैं 2024 का इलेक्शन? आदित्य धर बोले- उन्होंने राम मंदिर...

  • उरी 2019 के चुनाव के पहले रिलीज हुई थी और अब आर्टिकल 370, 2024 चुनाव के पहले। क्या यह प्रोपागैंडा फिल्म है? देखें क्या बोले डायरेक्टर आदित्य धर।

आर्टिकल 370 मूवी से प्रभावित करना चाहते हैं 2024 का इलेक्शन? आदित्य धर बोले- उन्होंने राम मंदिर...
Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानFri, 9 Feb 2024 11:05 AM
हमें फॉलो करें

आदित्य धर की अपकमिंग फिल्म आर्टिकल 370 चर्चा में है। गुरुवार को मूवी के ट्रेलर रिलीज का इवेंट था। आर्टिकल 370, 23 फरवरी को रिलीज हो रही है। कुछ हफ्ते बाद ही 2024 के चुनाव हैं। कई लोग इसे इलेक्शन को प्रभावित करने वाली प्रोपागैंडा फिल्म बता रहे हैं। इवेंट के दौरान यामी गौतम के पति ने इन आरोपों का जवाब दिया।

जीतने के लिए नहीं है फिल्म की जरूरत

आर्टिकल 370 में यामी गौतम एक्टिंग कर रही हैं। उनके पति मूवी के को-राइटर हैं। फिल्म इलेक्शन को प्रभावित करने के लिए अभी रिलीज की जा रही है? इस पर आदित्य बोले, मैं पर्सनली और बहुत सीरियसली यह महसूस करता हूं कि अभी जो सरकार है उसे इलेक्शन जीतने के लिए हमारी छोटी फिल्म की जरूरत नहीं। उन्होंने हमारे लिए राम मंदिर बनवा दिया। ऐसा होने में 500 साल लग गए। मुझे नहीं लगता है कि वोट्स के लिए उन्हें हमारी जरूरत है।

पहले ही तय हो गई थी डेट

आदित्य बोले, आर्टिकल 370 सही मकसद से बनी है। टाइमिंग एक या दो साल पहले ही तय हो गई थी क्योंकि एग्जिबिटर और डिस्ट्रब्यूटर से बात करके रिलीज डेट तय की जाती है। इस तरह से हम डेट तय करते हैं। इसके बीच में एक और फिल्म होनी थी, जिसका नाम था इम्मॉर्टल अश्वत्थामा। ये नहीं बन पाई। ईश्वर की कृपा से यह बेस्ट टाइम है और हम फिल्म रिलीज कर रहे हैं।

इलेक्शन के पहले आई थी उरी

आदित्य ने यह भी कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनकी मूवी को प्रोपागैंडा फिल्म कह रहे हैं। याद दिला दें कि उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक भी 2019 के चुनाव के ठीक पहले रिलीज हुई थी। आदित्य बोले, भारतीय दर्शक बहुत स्मार्ट हैं। उन्हें पता है कि कौन सी फिल्म प्रोपागैंडा है और किसकी मंशा ठीक है। जब तक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हूं मेरा इंटेंट सही रहेगा। जब इंटेशन खराब होगा मैं फिल्में बनाना छोड़ दूंगा।

ऐप पर पढ़ें