Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडIbrahim Ali Khan Lost Balance While Coming Out Fans Prying if He is Okay

बाहर आते वक्त लड़खड़ाते दिखे इब्राहिम, सैफ अली खान के बेटे को लेकर आने लगे ऐसे कमेंट

  • सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनकी आंखें लाल हैं और बाहर आते वक्त लड़खड़ा जाते हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSat, 8 June 2024 10:29 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें उनके कदम लड़खड़ाते नजर आ रहे हैं। इब्राहिम अली खान किसी जगह से बाहर आ रहे हैं जब उनका पांव गलत जगह पड़ जाता है और वो लड़खड़ा जाते हैं। एक्टर बाहर ही खड़े पापाराजी को 'सॉरी-सॉरी' बोलकर आगे बढ़ जाते हैं। उनकी लाल आंखों को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। किसी ने लिखा है कि उम्मीद है वो ठीक होंगे, तो किसी ने उनके नशे में होने की बात कही है।

लड़खड़ाने का वीडियो हुआ वायरल

बैलेंस बिगड़ने के बाद इब्राहिम अली खान को चोट लगी है यह उनके एक्सप्रेशन्स में देखा जा सकता है। एक्टर इसके बाद अपनी गाड़ी का दरवाजा खोलते हैं और वहां से रवाना हो जाते हैं। एक्टर लुक वाइज काफी हद तक अपने पिता सैफ अली खान की तरह दिखते हैं। इब्राहिम कैमरे के पीछे रहकर काफी वक्त से काम करते रहे हैं लेकिन बतौर लीड एक्टर उन्हें इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत मिलना अभी बाकी है। साल 2008 में आई फिल्म टशन में इब्राहिम ने बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया था।

वर्क फ्रंट पर क्या कर रहे हैं इब्राहिम

पिछले साल रिलीज हुई फिल्म रॉकी और 'रानी की प्रेम कहानी' में इब्राहिम अली खान ने असिस्टेंट डायरेक्टर का काम किया था। उनकी फिल्मोग्राफी लिस्ट में 'सरजमीन' और 'नादानियां' जैसी लिस्ट शुमार हैं। हालांकि एक्टर को अभी उस फिल्म का इंतजार है जिसके जरिए उन्हें नेशनल फेम मिले। इब्राहिम अली खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं और बतौर स्टारकिड उनका फेम पहले ही काफी ज्यादा है। सिर्फ इंस्टाग्राम पर इब्राहिम के बेहिसाब फॉलोअर्स हैं।

क्यों साल की सबसे बड़ी हिट होगी सिंघम अगेन? विशेषज्ञ ने बताईं ये 3 बड़ी वजहें

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें