Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीGurucharan Singh missing case Family of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actor Said marriage rumors are fake

TMKOC: बात करने की स्थिति में नहीं हैं गुरुचरण सिंह के पिता, रिश्तेदारों ने कहा- वह शादी करने वाले थे या…

  • Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actor Gurucharan Singh: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले अभिनेता के रिश्तेदारों में रिएक्ट किया है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 29 April 2024 03:42 PM
हमें फॉलो करें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम अभिनेता गुरुचरण सिंह को लापता हुए अब एक सप्ताह हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। इसी बीच एक्टर के परिवार वालों का बयान सामने आया है। दरअसल, एक्टर के लापता होने के बाद कई सारी रिपोर्ट्स सामने आईं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि एक्टर जल्द ही शादी करने वाले थे और वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। इसी पर एक्टर के परिवार वालों ने रिएक्ट किया है।

क्या बोले परिवार वाले?

गुरुचरण सिंह के परिवार वालों ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए बयान में कहा कि उन्हें इस बात का कोई आइडिया नहीं है कि गुरुचरण शादी करने वाले थे या नहीं। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि ये खबरें कहां से आ रही हैं। रिश्तेदारों ने यह भी बताया कि गुरुचरण के पिता बोलने की स्थिति में नहीं हैं और परिवार के पास अभी तक गुरुचरण के बारे में कोई जानकारी नहीं पहुंची है।

गुरुचरण सिंह को नहीं थी कोई समस्या

कहा जा रहा है कि अभिनेता को पैसों की भी दिक्कत थी। हालांकि, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। उनके पिता ने पुलिस को बताया था कि गुरुचरण सिंह किसी भी तरह की परेशान मानसिक स्थिति में नहीं थे।

गुरुचरण ने लापता होने के 2 दिन बाद यूज किया एटीएम, इस जगह पर जाकर बंद हुआ फोन

पुलिस ने किया था घर का दौरा

रविवार को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की एक टीम ने गुरुचरण के घर का दौरा किया था। बता दें, गुरुचरण सिंह को 22 अप्रैल को रात 8:30 बजे दिल्ली से मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़नी थी। वह फ्लाइट पकड़ने के लिए घर से निकले, लेकिन मुंबई नहीं पहुंचे। जब पता लगाया गया तब ये बात सामने आई कि उन्हाेंने दिल्ली से फ्लाइट पकड़ी ही नहीं। ऐसे में उनके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और धारा 365 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें