Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin upcoming story makers reveal new poster hitesh Bhardwaj amayra khurana

GHKKPM New Story: आ गया नया पोस्टर, आईएएस नहीं बनेगी सवि, ये हो सकती है नई कहानी

  • GHKKPM Leap: सोशल मीडिया पर सीरियल का नया पोस्टर वायरल है। इसमें सवि का बदला लुक और 2 नए लोग दिख रहे हैं। जानें आगे की स्टोरी क्या हो सकती है।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानWed, 19 June 2024 03:12 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में सीरियल क्लाइमैक्स पर आ चुका है। कई दर्शक शो का ट्रैक बदलने पर नाराज हैं तो कुछ ईशान और सवि के अलग होने को लेकर अपना दिल मजबूत कर चुके हैं। अब आने वाली कहानी को लेकर तरह-तरह के चर्चे हैं। रीसेंट एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि ईशान के परिवार को भंवर पाटिल बंधक सवि से शादी करना चाहता है। रिपोर्ट्स हैं कि ईशान की सूझबूझ से उसका प्लान फेल हो जाएगा। देखें आगे की कहानी को लेकर क्या कयास चल रहे हैं।

बम लेगा सबकी जान?

शो से शक्ति अरोड़ा का पत्ता कटने वाला है। करंट ट्रैक में दिखाया जा रहा है हरिणी के पति किरण को पाटिल गोली मार देता है। इस बीच ईशान अपनी सूझ-बूझ से बम डिफ्यूज कर देगा। सबकी जान बच जाएगी। पाटिल को पुलिस अरेस्ट कर देगी। रिपोर्ट्स हैं कि एक बम रह जाएगा जिसकी वजह से ईशान और उसकी फैमिली मर जाएगी।

आलिया के लुक में दिखेगी सवि

लीप के बाद की कहानी के बारे में सोशल मीडिया पर चर्चा है कि सवि इस सदमे के बाद बदल जाएगी। उसका सपना आईएएस बनने का था लेकिन वह टीचर बनेगी। इस दौरान उसकी मुलाकात एक बच्ची से होगी। उसकी मां नहीं होगी। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, पिता के रोल में हितेश भारद्वाज होंगे। बच्ची का रोल अमायरा खुराना निभाएंगी। बताया जा रहा है कि हितेश का भी पास्ट होगा। दो टूटे दिलों को मिलाने का काम छोटी बच्ची करेगी। चर्चा भी है कि लीप के बाद सवि का लुक बदल जाएगा। वह साड़ी में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के आलिया के लुक में दिखेंगी। फोटो क्रेडिट: GossipsTv(GTv)

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें